Rajasthan News: 7 दिन में पीएम मोदी का दूसरा प्रदेश दौरा, शाह ने गुटबाजी को लेकर जताई नाराजगी, जानें क्या है पूरा मामला

 

Rajasthan News Update

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023(Rajasthan News) को देखते हुए एक के बाद एक दिग्गज नेता इन दिनों राजस्थान दौरे पर पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी(PM Modi) का एक और राजस्थान दौरे की खबर सुर्ख़ियों में आ रही है. 2 अक्टूबर को प्रस्तवित यह दौरा उनका बीते 7 दिनों में प्रदेश का दूसरा दौरा होने वाला है.

Rajasthan News:  PM Modi coming to Rajasthan again
Rajasthan News: PM Modi coming to Rajasthan again

सांवलिया सेठ मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

2 अक्टूबर को पीएम मोदी चित्तौड़गढ़ के श्री सांवलिया सेठ मंदिर आ रहे हैं। जहां वे श्री सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद आमसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम का दौरा प्रस्तावित होने के बाद ही प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ श्री सांवलिया सेठ मंदिर के लिए रवाना हो गए हैं जहां कार्यक्रम को लेकर संगठनात्मक बैठक आयोजित की जाएगी। इससे पहले 25 सितंबर को जयपुर में पीएम मोदी ने परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित किया था।

Read More: RAJASTHAN ELECTION 2023 को लेकर कल से तीन दिवसीय प्रदेश दौरे पर आ रहे इलेक्शन कमिश्नर, तैयारियों का लेंगे फीडबैक

शाह ने गुटबाजी को लेकर जताई नाराजगी

25 सितंबर को जयपुर में पीएम मोदी की आमसभा के बाद ही बीजेपी ने विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने जयपुर के एक होटल में बुधवार देर रात तक प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ बैठकें कीं जहां उन्होंने प्रदेश में हो रही गुटबाजी को लेकर नाराजगी जताई।