पश्चिम बंगाल जा रहे हैं PM मोदी, संदेशखाली में पीड़ितों से कर सकते हैं मुलाकात!

    पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं से हुए कथित यौन उत्पीड़न और हिंसा का मामला पूरे देश में चर्चित। देशभर में इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा, कांग्रेस, बसपा समेत कई दलों ने इस मामले को लेकर ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार का विरोध किया है। देशभर से आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग उठ रही है। इस बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा सकते हैं।

    कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि PM मोदी के बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रैली की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि संदेशखाली भी उत्तर 24 परगना जिले में ही स्थित है। इसलिए यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि संभावना यह भी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी मुलाकात भी कर सकते हैं।

    6 मार्च को कर सकते हैं रैली
    पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्य के दौरे की जानकारी दी है। मजूमदार ने आज यानी गुरुवार को बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 मार्च को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित कर सकते हैं। मजूमदार ने कहा कि, हमें आज पता चला कि प्रधानमंत्री छह मार्च को राज्य का दौरा करेंगे और बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित करेंगे।

    संदेशखाली की महिलाओं से मिलेंगे?

    PTI की एक रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से जब यह पूछा गया कि क्या प्रधानमंत्री संदेशखाली की महिलाओं से मिलेंगे? इस पर मजूमदार ने कहा कि अगर संदेशखाली की बहनें और माताएं PM मोदी से मिलना चाहती हैं तो हम निश्चित रूप से इसकी व्यवस्था की जाएगी।