Rajasthan में नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला, नीट की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान

Table of Contents

Rajasthan News Update

राजस्थान(Rajasthan News) इन दिनों नीयत की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए कब्रगाह बनता जा रहा है. आयेदिन प्रदेश से सुसाइड की खबर समाचार पत्रों की सुर्खियां बटोरते नज़र आती हैं. इसी बीच आज एक बार फिर सीकर में नीट परीक्षा की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने पंखे से लटककर खुदखुशी कर ली है.

 Rajasthan  Another student preparing for NEET in Rajasthan commits suicide
Rajasthan Another student preparing for NEET in Rajasthan commits suicide

जानें क्या है पूरा मामला

आज एक बार फिर राजस्थान के सीकर में नीट के छात्र ने पंखे से लटककर सुसाइड कर ली. बता दें कि सीजकर से यह बीते तीन दिनों में दूसरी आत्महत्या की घटना है. दरअसल भरतपुर जिले के नदबई कस्बे का रहने वाला नितिन फौजदार जून में NEET की तैयारी के लिए सीकर आया था. और एक कोचिंग सेंटर में तैयारी कर रहा था जहां बीते शनिवार को उसने अपनी क्लास छोड़ दी थी. ऐसे में छात्र जब कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके रूममेट ने खिड़की से अंदर झांका जिसके बाद युवक फंखे से झूलता हुआ मिला.

Read More:  RAJASTHAN NEWS: प्रतिदिनि बढ़ते रपे केस को लेकर ये क्या बोल गए कांग्रेस मेयर, कहा- “रेप होते हैं होते रहेंगे”

पुलिस का बयान भी आया सामने

इस मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया कि “राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) की तैयारी कर रहे एक 18 साल के छात्र ने सीकर के एक निजी छात्रावास में छत के पंखे से लटककर अपनी जान दे दी. बता दें कि बीते 5 सितंबर को 16 वर्षीय NEET छात्र कौशल मीना ने अपने छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. आपको जानकर हैरानी होगी की इस गाठ वर्ष में अभी तक 23 छात्रों ने आत्महत्या की है जो देश के कोचिंग हब में एक साल में सबसे बड़ा आंकड़ा है.