Rajasthan News: आखिर क्यों सीएम गहलोत ने सचिन पायलट को कहा हाईकमान, जानें क्या है पूरा मामला

 

Rajasthan News Update

Rajasthan News:राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब 3 महीने से भी कम का समय शेष है ऐसे में जहां एक ओर भाजपा एक के बाद एक मास्टरस्ट्रोक खलते नज़र आ रही है वहीं कांग्रेस के खेमे में एक बार फिर सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच सियासी सरगर्मी बढ़ते देखि जा रही है. दरअसल सीएम गहलोत(CM Gehlot) ने टिकट बांटने में पायलट की भूमिका को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सचिन को हाईकमान कह दिया है जिसपर सोशल मीडिया से अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

Rajasthan Election 2023: CM Gehlot said- Sachin Pilot himself is the high command
Rajasthan Election 2023: CM Gehlot said- Sachin Pilot himself is the high command

क्या बोले गहलोत

दरअसल विधानसभा चुनाव और टिकट बंटवारे में पायलट की भूमिका पर पुछे गए सवाल का जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि “सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी के नेता है। पहली बार वे कांग्रेस वर्किंग कमेटी में आए हैं। कांग्रेस वर्किंग कमेटी का मेंबर होना बड़ी बात है। अब वे खुद हाईकमान हो गए हैं। हाईकमान खुद टिकट बांटते हैं तो इसमे उनकी भी भूमिका होगी। मैं उनसे कुछ क्यों कहूं, मैं कुछ भी कहने वाला कौन होता हूं। अब उन्हें तो कांग्रेस अध्यक्ष ही कह सकते हैं। ” यही नहीं आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि “मैं विश्वास करता हूं कि जो एआईसीसी के पदाधिकारी हैं वो हाईकमान से संबंधित हो जाते हैं। उनको कुछ भी कहना हाईकमान को कहने के बराबर होता है।”

Read More:  PM MODI IN RAJASTHAN: 5 साल के बाद सीएम गहलोत के गढ़ पहुंचे पीएम मोदी, रेलवे को लेकर दिया बड़ा बयान

विधायकों के हो रहे विरोध पर भी की टिपण्णी

इसी दौरान जब उनसे पुछा गया कि ‘गहलोत से वैर नहीं, कांग्रेस विधायक की खैर नहीं’ पर आप क्या कहना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि “ये बात कई दिनों से सामने आ रही है, इसमें कोई दो राय नहीं है। हम कोशिश करते हैं इस तरह की समस्या न हो। अगर, हो तो उसे दूर करें। कई बार अच्छा काम करने के बाद भी इस तरह का परसेप्शन बन जाता है। ये फीडबैक काफी लोगों ने दिया है।”