Rajasthan News: प्रतिदिनि बढ़ते रपे केस को लेकर ये क्या बोल गए कांग्रेस मेयर, कहा- “रेप होते हैं होते रहेंगे”

Table of Contents

Rajasthan News Update

राजस्थान(Rajasthan News) में बीते कुछ सालों से महिलाओं के उत्पीड़न और उनके साथ दुष्कर्म के मामले आम हो गए हैं. आयेदिन समाचार पत्रों में महिलाओं के साथ ही रहे दुष्कर्म की घटनाएं सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं. ऐसे में जहां माजूदा गहलोत सरकार(Gehlot Sarkar) को इसपर कड़ा एक्शन लेना चाहिए वहीं इसके इतर कांग्रेस मेयर अभिजीत कुमार का कुछ और ही कहना है.

Rajasthan News

क्या बोल गए कांग्रेस मेयर 

दरअसल न्यूज़ चैनल आज तक के शो पंचायत राजस्थान में प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भरतपुर मेयर कांग्रेस नेता अभिजीत कुमार ने कहा कि “समाज में ही बहुत करप्शन है. हम लोग तो वहीं पर बंट जाते हैं जब हमारा जन्म होता है.  रेप केस होते हैं और होते रहेंगे. क्योंकि यह सरकार की नीतियों पर निर्भर नहीं करता है. यह समाज की मानसिकता, मनोदशा पर निर्भर करता है. जरुरी यह है कि सरकार क्राइम के विरुद्ध कैसा रिस्पॉन्स कर रही है.”

Read More: RAJASTHAN NEWS: आखिर क्यों सीएम गहलोत ने सचिन पायलट को कहा हाईकमान, जानें क्या है पूरा मामला

भाजपा नेता ने गहलोत सरकार पर साधा जमकर निशाना

यही नहीं इस शो में भाजपा नेता नेमसिंह ने गेहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “गहलोत सरकार में आईएएस से लेकर तहसीलदार तक का ट्रांसफर बिना पैसे दिए नहीं होता है. यह सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है. महिलाओं के प्रति इस सरकार का रवैया असंवेदनशील है.”