UP News: अध्यापिका शाइस्ता ने हिन्दू छात्र को मुस्लिम छात्र से पिटवाया, शर्मिंदगी के चलते पीड़ित ने स्कूल जाना छोड़ा, शिकायत के बाद टीचर गिरफ्तार

    Table of Contents

    UP News Update

    उत्तर प्रदेश(UP News) के संभल जिले से मुजफ्फरनगर(Muzafarnagar )थप्पड़ काण्ड को दोहराने की खबर सुर्ख़ियों में आ रही है. दरअसल संभल के एक निजी स्कूल से आई इस खबर ने सभी को दंग कर दिया है. बताया जा रहा है कि क्लासरूम में बच्चे द्वारा सवाल का जवाब नहीं दिए जाने पर महिला टीचर शाइस्ता ने उसे मुस्लिम छात्र से पिटवाया। पीड़ित बच्चा इससे इतनी शर्मिंदगी महसूस करने लगा की उसने स्कूल जाना ही छोड़ दिया जब उन्होंने बच्चे से पूछा कि क्या हुआ तो उसने पूरी घटना बताई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसपर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

    up news  Teacher Shaista got a Hindu student beaten by his Muslim friend
    up news Teacher Shaista got a Hindu student beaten by his Muslim friend

    पीड़ित के पिता ने लगाए ये गंभीर आरोप

    समाचार पत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार असमोली थाना इलाके में स्थित सेंट एंथनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शाइस्ता नाम की टीचर ने एक मुस्लिम छात्र से एक हिन्दू छात्र को पिटवा दिया। पीड़ित छात्र सिरोली गाँव के निवासी और सिक्योरिटी गार्ड का पुत्र है. इस काण्ड के बाद पीड़ित शर्मिंदगी महसूस करने लगा और उसने स्कूल जाना बंद कर दिया। पिता ने इस मामले जानकारी देते हुए बताया कि “उनका बेटा बीते 26 सितंबर को स्कूल पढ़ने गया था, जहाँ वह कुछ सवाल का जवाब नहीं दे पाया। इस पर उसकी टीचर शाइस्ता भड़क गई। शाइस्ता ने उसी क्लास के एक मुस्लिम बच्चे से उसके बेटे की पिटाई करा दी। शिक्षिका के कहने पर मुस्लिम छात्र ने पीड़ित के गाल पर कई थप्पड़ जड़े। इसके बाद से पाँचवीं क्लास में पढ़ने वाला पीड़ित बच्चा उदास रहने लगा था।” यही नहीं इसके साथ ही उन्होंने बताया कि टीचर ने उनके बेटे को यह कहते हुए पिटवाया कि वह हिंदू है।

    Read More: LOVE JIHAD NEWS: धर्म छुपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, शादी का झांसा दे 2 सालों तक किया शोषण

    इस काण्ड पर क्या बोले एएसपी श्रीशचंद्र

    इस काण्ड की जानकारी देते हुए एएसपी श्रीशचंद्र ने बताया कि “मामले में आरोपित टीचर के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया है। बच्चे के पिता के आरोप काफी गंभीर हैं। पुलिस ने एसपी कुलदीप सिंह गुनावत का निर्देश मिलते ही आरोपित टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही स्कूल की प्रिंसिपल सेमिना ने आरोपित टीचर को स्कूल से सस्पेंड कर दिया।”