MP News: अपनी लाडली बहनों को सीएम शिवराज ने दी एक और बड़ी सौगात, योजना में मिलने वाली राशि को किया जाएगा 1500 रुपए!

Table of Contents

MP News Update

मध्यप्रदेश(MP News) विधानसभा चुनाव की तैयारियां इन दिनों अपना अंतिम रूप लेते नज़र आ रही हैं. ऐसे में सीएम शिवराज(CM Shivraj) ने अपनी लाडली बहनों के लिए एक और खुशखबरी सुनाई है जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए सीएम लाडली बहना योजना में मिलने वाली धनराशि को बढ़ाकर 1500 रूपए कर सकते हैं.

  MP News:  Ladli Behna Yojana: CM Shivraj will give a big gift to lakhs of dear sisters
MP News: Ladli Behna Yojana: CM Shivraj will give a big gift to lakhs of dear sisters

अक्टूबर में हो सकती है घोषणा

सूत्रों की मानें तो सीएम शिवराज अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में प्रदेश की एक करोड़ 31 लाख लाड़ली बहनों को मिलने वाली राशि 1250 रुपए से बढ़कर 1500 रुपए कर सकते हैं. इससे पहले लाभार्थी महिलाओं को मिलने वाली धनराशि 1000 रुपये थी जिसे बढ़कर 1250 किया गया था. जिसका लाभ उन्हें अक्टूबर महीने से मिलेगा। वहीं इस बार कयास लगाए जा रहे है कि सीएम इस बार इस राशि में फिर से 250 की वृद्धि कर 1500 रुपये कर सकते हैं.

Read More: UJJAIN NEWS: निर्भया जैसे काण्ड से दहल उठी महाकाल नगरी, दुष्कर्म के बाद बेसुध हो अर्धनग्न हालत में भागती रही 12 साल की बच्ची

4 अक्टूबर को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन

आगामी विधानसभा चुनाव के मतदान सूची का अंतिम प्रकाशन 4 अक्टूबर को आना है. जिसके बाद आचार संहिता लगने के साथ ही घोषणाओं पर अंकुश लग जाएगा ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि लाड़ली बहनों के खाते में 1250 रुपए अंतरित करने के साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा राशि में वृद्धि की घोषणा की जा सकती है।