MP News: सीएम शिवराज ने लाडली बहनों को सुनाई एक और खुशखबरी, 5वीं किस्त के बाद अब जारी की रसोई गैस राशि

Table of Contents

MP News Update

MP News: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election2023)के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने तदाता सूची का अंतिम प्रकाशन जारी कर दिया है जिसके बाद अब किसी भी समय प्रदेश में आचार संहिता लागू की जा सकती है. इसको ध्यान में रखते हुए राजनैतिक पार्टियां एक के बाद एक चुनावी घोषणा करती नज़र आ रही हैं. इसी कड़ी में सीएम शिवराज भी महिलाओं को एक के बाद एक तोहफा देते नज़र आ रहे हैं.

MP News  Ladli Behna Yojana: Gift to 36 lakh dear sisters
MP News Ladli Behna Yojana: Gift to 36 lakh dear sisters

5वीं किस्त के बाद अब जारी की रसोई गैस राशि

सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना और लाडली बहना योजना की 36.62 लाख बहनों को खुशियों की सौगात देते हुए उनके खातों में लाडली बहना योजना की पांचवीं क़िस्त के साथ गैस रिफिल योजना की 219 करोड़ की राशि जारी कर दी है। दरअसल आज प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम ने सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदेश की 36 लाख से अधिक प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना हितग्राहियों और लाड़ली बहनों के खाते में गैस रिफिल योजना की ₹219 करोड़ की अनुदान राशि अंतरित कर सभी को बधाई व शुभकामनाएं दीं।

Read More: MP ELECTION 2023 : वीडी शर्मा के पलट वार से कांग्रेस के नेता की हुई बोलती बंद , युवा मतदाताओं को लेकर राजनीति में गरमा गर्मी

 

450 रुपए में देंगे गैस सिलेंडर- सीएम शिवराज

इस दौरान कार्यक्रम को आगे सम्बोधित करते हुए सीएम ने कहा कि “हमने बहनों को सावन के महीने में गैस सिलेंडर 450 रुपए में देने को कहा था,
इस बार सावन के दो महीने पड़ रहे हैं। ऐसे में हमने फैसले किए हैं कि सावन के दोनों महीनों की राशि देंगे। साथ ही आगे भी हम बहनों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूरे प्रदेश से 36 लाख 62 हजार आवेदन आए हैं।”