UP के मुरादाबाद में दिखा पकिस्तान प्रेम, घर पर फहराया चाँद तारो वाला झंडा, शिकायद के बाद बाप-बेटा गिरफ्तार

Table of Contents

UP News Update

उत्तर प्रदेश (UP News)के मोरादाबाद(Moradabaad) में एक घर पर पाकिस्तान का झंडा फहराए जाने का मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है. फिलहाल लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से कथित पाकिस्तानी झंडे को हटा लिया गया है और आरोपी मकान मालिक व उसके बेटे के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

up  news moradabad Pakistan flag hoisted at home in moradabad up father and son arrested
up news moradabad Pakistan flag hoisted at home in moradabad up father and son arrested

 

 

पिता-पुत्र से जारी है पूछताछ

मोरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र गांव बुढ़ानपुर अलीगंज से आज सुबह देशद्रोह का मामला सामने आया था. जहां कपड़े का काम करने वाले रईस के घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाए जाने की सूचना पुलिस को दी गई थी. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने धारा 153 ए और 153 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर रईस और उसके बेटे सलमान को गिरफ्तार कर लिया है. जहां एलआईयू के साथ-साथ पुलिस और अन्य एजेंसी भी उनसे पूछताछ कर रही हैं. बता दें कि पूछताछ के बाद उनको कोर्ट में पेश किया जाना है.

Read More:  AYODHYA DEEPOTSAVE में इस बार 21 दीप किये जायेंगे प्रज्ज्वलित, राष्ट्रपति मुर्मू के साथ पीएम मोदी भी कार्यक्रम में होंगे शामिल!

 

इस मामले को लेकर क्या बोले एसएसपी हेमराज

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी हेमराज मीणा द्वारा बताया गया कि “भगतपुर थाना इलाके में एक घर के ऊपर पाकिस्तान फ्लैग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. चौकीदार के द्वारा भी फ्लैग लगे होने की सूचना दी गई थी, जिसका संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी भगतपुर और चौकी प्रभारी ने इस पूरे प्रकरण में जांच की. पता चला कि रईस और सलमान के घर के ही झंडा लगा हुआ था. इस पूरे प्रकरण में दोनों लोगों को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.”