Ujjain News: निर्भया जैसे काण्ड से दहल उठी महाकाल नगरी, दुष्कर्म के बाद बेसुध हो अर्धनग्न हालत में भागती रही 12 साल की बच्ची

Table of Contents

Ujjain News Update

Ujjain News:  मध्यप्रदेश(MP News) स्थित महाकाल नगरी उज्जैन से रूह कँपा देने वाली खबर सामें आयी है. इस काण्ड ने एक बार फिर दिल्ली के निर्भया काण्ड की यादों को तरोताजा कर दिया है. इस बार दरिदों ने 12 साल की बच्ची हैवानियत कर सड़क पर ही छोड़ दिया। जसिके बाद बच्ची बेसुध होकर अर्धनग्न हालत में भागती हुई नज़र आयी.

Ujjain News Nirbhaya-like incident in Ujjain: 12-year-old girl
Ujjain News Nirbhaya-like incident in Ujjain: 12-year-old girl

CCTV में कैद हुआ भयावाह दृश्य

उज्जैन के बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास एक 12 साल की बच्ची बेसुध हो अर्धनग्न हालत में घूमती हुई CCTV में कैद हुई. जब इस वीडियो की जानकारी मिली तो सभी दांग रह गए. बताया जा रहा है कि एक 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर फेंक दिया गया. जहां से वह पैदल ही अर्धनग्न अवस्था में इधर-उधर घूमती दिखाई दी. बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया और इंदौर के लिए रेफर किया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म मामल में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Read More:  MP ELECTION 2023 : बीजेपी ने छुड़ाए कांग्रेस के पसीने, चुनाव में दिग्गजों को उतार कर सौंपी कमान

पुलिसकर्मियों की दरियादिली ने जीता दिल

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी सचिन शर्मा ने कहा है कि महाकाल थाना में एक बच्ची से दुष्कर्म मामल में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. दौरान मासूम की हालत नाजुक होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया गया. इसके साथ ही खून की कमी आ जाने के कारण पुलिसवालों ने अस्पताल में पीड़िता के लिए ब्लड भी डोनेट किया है. इसके साथ ही दरिदों को शिनाख्त के लिए एक एसआईटी टीम गठित की गई है. जल्द ही टेक्निकल और भौतिक साक्ष्य के आधार पर आरोपियों की तलाश की जाएगी.