MP Election 2023 के लिए भाजपा ने जारी की लिस्ट, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया

Table of Contents

MP Election 2023 Update

MP Election 2023: बीते दिनों निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव तारीखों का ऐलान किये जाने के बाद आज भाजपा(BJP) ने चौथी लिस्ट जारी कर 57 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है. इस लिस्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित लगभग सभी कैबिनट मंत्रियों के नाम शामिल हैं जिसपर आभार व्यक्त करते हुए सीएम ने कहा कि “पने कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में चुनावी मैदान में उतर चुके हैं, पूरी क्षमता के साथ काम करेंगे। ”

  MP Election 2023 BJP released the list, veterans assured victory
BJP released the list, veterans assured victory

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया

निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद भाजपा ने भी चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित लगभग सभी कैबिनट मंत्रियों के नाम के साथ 57 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई गई है. लिस्ट में अपना नाम देख सीएम ने संगठन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि “अपने कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में चुनावी मैदान में उतर चुके हैं, पूरी क्षमता के साथ काम करेंगे। शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन और नरेला की देवतुल्य जनता का आशीर्वाद से एक बार फिर नरेला में बीजेपी का कमल खिलेगा।”

Read More: MP NEWS: सीएम शिवराज ने लाडली बहनों को सुनाई एक और खुशखबरी, 5वीं किस्त के बाद अब जारी की रसोई गैस राशि

टिकट मिलने पर क्या बोले डॉ. नरोत्तम मिश्रा

वहीं सीएम के साथ इस लिस्ट में आपने नाम देख भाजपा के दिग्गज नेता और प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी संगठन का आभार व्यक्त किया। पीएम मोदी गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीयअध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा दतिया की जनता का आशीर्वाद एक बार फिर बीजेपी को विजयी बनाएगी।