MP Election 2023 : वीडी शर्मा के पलट वार से कांग्रेस के नेता की हुई बोलती बंद , युवा मतदाताओं को लेकर राजनीति में गरमा गर्मी

 

BJP का पलट वार

कांग्रेस पर हुआ पलट वॉर , कमल नाथ पे पढ़ा उनका ही दाव भारी, बीजेपी के वीडी शर्मा ने करी बोलती बंद। पुरे किस्सा जाने …. मध्य प्रदेश में युवा मतदाताओं( MP Election 2023)को लेकर राजनीति गरमा गई है. पहले पीसीसी चीफ कमलनाथ ने युवा वोटरों के मामले में बीजेपी पर हमला बोला और अब बीजेपी(BJP) प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. शर्मा ने आज पत्रकारों से चर्चा में कमल नाथ और दिग्विजय सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि मिस्टर 76 और मिस्टर 77 को खुद जवाब देना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी सकारात्मक आंकड़ों के साथ काम करती है. 53 लाख मतदाता 18 से 23 वर्ष की आयु के हैं। आज हमारा युवा मोर्चा देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी में मुख्यमंत्री शिवराज के नेतृत्व में हुए कार्यों को मध्य प्रदेश के युवाओं तक पहुंचा रहा है। युवाओं को अधिक से अधिक अवसर दिये जा रहे हैं। आज की भारतीय जनता पार्टी सरकार युवा नेतृत्व के माध्यम से लगातार इसी दिशा में आगे बढ़ रही है।

MP Election 2023 : Clash over young voters, BJP counterattacks

MP Election 2023 : Clash over young voters, BJP counterattacks

क्या हुआ वादों का?

शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश का युवा कांग्रेस के पास जाना चाहता है. कांग्रेस सरकार बनाने के लिए झूठे वादे किए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवाओं को 4,000 रुपये का बेरोजगारी लाभ दिया जाएगा। कांग्रेस ने अपने 15 महीने के कार्यकाल के दौरान एक भी बच्चे को एक पैसा भी दान क्यों नहीं दिया? युवाओं को पता ही नहीं था कि वे क्या कर रहे हैं। कांग्रेस को खुद पर शर्म आनी चाहिए. कांग्रेस ने युवाओं का अपमान किया है. युवक को धोखा दिया गया है. इस चुनाव में मध्य प्रदेश का युवा निस्संदेह कांग्रेस के खिलाफ वोट करेगा.

Read More:  MP NEWS: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, बोले:- “कांग्रेस के नेताओं की तिजोरी नहीं भरने दूंगा”

ये ट्वीट किया था कमलनाथ ने

युवा मतदाताओं को बुद्धिमान बताते हुए नाथ ने कहा कि भाजपा उनसे डरती है क्योंकि भाजपा उन्हें न तो अच्छी शिक्षा, प्रशिक्षण, नौकरी या रोजगार के अवसर प्रदान करती है और न ही भविष्य। कल के लिए एक नीतिगत योजना है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह बहुत जागरूक और बुद्धिमान पीढ़ी है जो भाजपा के धोखे, बहकावे, बहकावे-फुसलाने से प्रभावित नहीं होगी। मैं इन युवाओं से कांग्रेस को वोट देने की सीधी अपील करना चाहता हूं। आइए अपने पहले वोट से हम बदलाव लाएं और एक नए भविष्य का सह-निर्माण करें। कांग्रेस युवाओं के लिए नए अवसरों के नए युग की शुरुआत करेगी।