MP Election 2023: फिर खुलकर सामने आयी कांग्रेस की आपसी गुटबाजी, जीतू पटवारी की यात्रा में कमलनाथ ने माहौल खराब कराने की रची साजिश!

 

MP Election 2023 Update

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव(MP Election 2023) में अब दो महीने का समय ही शेष है ऐसे में सभी पार्टियों के दिग्गज नेता विशाल जनसभाएं और रैलियों को सम्बोधित करते देखे जा रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी प्रदेश(MP News) में जन आक्रोश यात्रा निकाली है. हालांकि इस यात्रा में अभी तक जनता का आक्रोश तो नहीं लेकिन उनकी आपसी गुटबाजी खुलकर सामने आई है. सूत्रों की मानें तो जीतू पटवारी द्वारा निकाली जा रही इस यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आपसी मतभेद के चलते माहौल खराब कराने की बेजोड़ साजिश रच रहे हैं.

mp election2023 update congress janyatra kamalnath vs jeetu patwari
mp election2023 update congress janyatra kamalnath vs jeetu patwari

 

जीतू पटवारी बनाम कमलनाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर भीषण घमासान मचा हुआ है. इन दोनों नेताओं की बीच चल रहे इस सियासी घमासान का नुकसान कांग्रेस पार्टी को ही भुगतना पड़ता है. जहां कुछ दिन पहले कांग्रेस के इंदौर शहर अध्यक्ष को लेकर जीतू पटवारी और कमलनाथ आपस में आमने सामने देखे गए थे वहीं चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा में भी ये गुटबाजी खुलकर जनता के सामने आ रही है. सूत्रों की मानें तो इस यात्रा में जीतू समर्थक और कमलनाथ समर्थक के बीच दिन प्रतिदिन विवाद बढ़ता जा रहा है.

Read More: MP NEWS: कांग्रेस की गुटबाजी आई सामने, जन आक्रोश यात्रा में जमकर चले लात घूंसे, जानें क्या है पूरा मामला

छतरपुर में भी आपस में भिड़े थे कांग्रेसी

बीते दिन यानी शुक्रवार को कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जान आक्रोश यात्रा छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में पहुंची। विधायक विक्रम सिंह के समर्थक उनके पक्ष में नारे लगा रहे थे। तभी पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह के समर्थक उनके पुत्र सिद्धार्थ के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। इसी को लेकर दोनों गुट में कहासुनी हो गई. और देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चलने भी चलने लगे. यही नहीं खबर है कि कार्यकर्ता हाथों में तखियां लिए हुए थे, उन्हीं से एक-दूसरे को पीटने लगे।