MP News: कांग्रेस की गुटबाजी आई सामने, जन आक्रोश यात्रा में जमकर चले लात घूंसे, जानें क्या है पूरा मामला

Table of Contents

MP News Update

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव(MP Election 2023) में अब 3 माह से भी कम का समय शेष बचा है ऐसे में सत्तारूढ़ भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस ने प्रदेश(MP News) में जन आक्रोश यात्रा निकाली है. हालांकि इस यात्रा में अभी तक जनता का आक्रोश तो नहीं लेकिन उनकी आपसी गुटबाजी खुलकर सामने आई है. दरअसल बीते दिन छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में पहुंची इस यात्रा में मौजूदा विधायक और पूर्व विधायक के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घुसे चले और साथ ही गालियों के साथ धक्का मुक्की भी देखने को मिली है.

MP Election 2023

जानें क्या है पूरा मामला 

बीते दिन यानी शुक्रवार को कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जान आक्रोश यात्रा छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में पहुंची। विधायक विक्रम सिंह के समर्थक उनके पक्ष में नारे लगा रहे थे। तभी पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह के समर्थक उनके पुत्र सिद्धार्थ के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। इसी को लेकर दोनों गुट में कहासुनी हो गई. और देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चलने भी चलने लगे. यही नहीं खबर है कि कार्यकर्ता हाथों में तखियां लिए हुए थे, उन्हीं से एक-दूसरे को पीटने लगे।

Read More: MP NEWS : सीएम शिवराज ने 108 फीट की आदिगुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का किया आवरण, रखी अद्वैत लोक की आधारशिला

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की भी एक न सुनी 

लात घूंसे की इस बरसात में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव भी मंच पर मौजूद थे। इस दौरान मामला बिगड़ता देख उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं को शांत होने के लिए भी कहा लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी। हालांकि मारपीट में समर्थकों को चोट भी आई हैं लेकिन अभी तक कोई भी घायल थाने या स्वास्थ्य केन्द्र नही पहुंचा है।