Fukrey 3 : इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा ‘चूचा’ मचाने वाले हैं धमाल, एक बार फिर देजा चू आया अपने अंदाज़ में

Table of Contents

Fukrey 3 में दिखेगा कुछ नया

यशराज की आ रही नयी फिल्म Fukrey 3 में देखने को मिलेंगे नए विषय , जो की आपको बेहद ज़रूरी सुचना के साथ आपको प्रस्तुत करी जाएगी। Fukrey(Fukrey 3) मूवी का नाम सुनकर हर किसी के दिमाग में बस उसके कॉमेडी सीन्स ही घूमने लग जाते हैं, फिल्म में चूचा की एक्टिंग देख हर कोई अपने आपको हसने से रोक नहीं पता।

इस मूवी में आपको चूचा एक इलेक्शन में नज़र आएगा और वो भी भोलिपांजाब के विरुद्ध, फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ एक एहम चीज़ जो की पानी है उसको लेकर भी लोगो के लिए एक खास मैसेज दिया है, जो की इसको और ज़रूरी बनादेता देता है।

Fukrey 3 Review: After 'OMG 2', another four by Pankaj Tripathi
Fukrey 3 Review: After ‘OMG 2’, another four by Pankaj Tripathi

 

पंडित जी और चूचा की केमिस्ट्री मचाएगी धमाल

इस फ्लिम के किरदार कुछ इस प्रकार से बस गए हैं की उनकी जगह और कोई नहीं लेसकता है , ‘फुकरे 3’ की कहानी पूरी तरह से पंडित और चूचा के इर्द-गिर्द घूमती है। पंडित के किरदार में पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) के सहज अभिनय ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। वह अंग्रेजी पंच लाइनें इतनी आसानी से बोलते हैं कि कोई भी हंसे बिना नहीं रह सकता। और इस पूरे पल में उनके चेहरे के भाव असली अभिनय हैं।

फिल्म ‘फुकरे 3’ उस प्रभाव पर आधारित है जो पंकज त्रिपाठी ने अपनी पिछली फिल्म ‘ओएमजी 2’ से बनाया था। चूचा के किरदार में वरुण शर्मा ने पंकज त्रिपाठी को भी कड़ी टक्कर दी है। किसी हिंदी फिल्म का किसी कॉमिक पर इतना निर्भर होना असामान्य है। चूचा का अभिनय जॉनी वॉकर और महमूद की याद दिलाता है। ये वो कलाकार हैं जिनके नाम का इस्तेमाल फिल्में बेचने के लिए किया जाता था।

Read More: THE VACCINE WAR : विवेक अग्निहोत्री की आ रही नयी फिल्म से मचा हड़कंप, वामपंथियों की खुली पोल

मूवी देखे

इस मूवी को लेकर बहोत से लोग एक्ससिटेड है , और इस फिल्म को वह 28 सितम्बर को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में देख पाएंगे। Fukrey 3 में वही लोग हैं जो की बाकि पीछे दिखाए गए हैं, इसमें आपको बेहद नयी चीज़े देखने को मिलेंगी को की आपका दिल जीतने की पूरी कोशिश करेंगी।