The Vaccine War : विवेक अग्निहोत्री की आ रही नयी फिल्म से मचा हड़कंप, वामपंथियों की खुली पोल

Table of Contents

वैक्सीन वॉर का सच

द कश्मीरी फाइल से लोगो का दिल जीतने वाले विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)अब एक और नयी मूवी लेकर अरे हैं जो की सच्ची घटना पर आधारित है। द वैक्सीन वॉर(The Vaccine War) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर यूजर विवेक अग्निहोत्री की आलोचना की, जो अब अपनी नई फिल्म द वैक्सीन वॉर का प्रचार कर रहे हैं। कुछ ही दिनों में उनकी फिल्म लॉन्च होगी। डायरेक्ट इस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने वैक्सीन वॉर की आलोचना की, जिसे विवेक अग्निहोत्री ने नापसंद किया।

The Vaccine War के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उनकी फिल्म की आलोचना करने के लिए एक ट्विटर उपयोगकर्ता की आलोचना की: विवेक अग्निहोत्री की दूसरी फिल्म, ‘द वैक्सीन वॉर’, स्मैश फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर आधारित है। फिल्म रिलीज के लिए लगभग तैयार है।

विवेक अग्निहोत्री इन दिनों सक्रिय रूप से ‘द वैक्सीन वॉर’ को आगे बढ़ा रहे हैं। इस बीच फिल्म की रिलीज से पहले ही एक सोशल मीडिया यूजर ने इसकी आलोचना की है। यूजर को जवाब देते समय विवेक अग्निहोत्री चिढ़ गए और उन्हें डांट लगाई।

The Vaccine War : Vivek Agnihotri was shocked when The Vaccine War was criticized
The Vaccine War : Vivek Agnihotri was shocked when The Vaccine War was criticized

क्यों कहा समय की बर्बादी

क्युकी , एक्स (ट्विटर) पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए कमेंट किया कि उनकी फिल्म देखना समय की बर्बादी है। व्यक्ति ने टिप्पणी की, “मेरी राय में, आपकी फिल्में देखने लायक नहीं हैं।” परिणामस्वरूप, मैं लोगों से आग्रह करूंगा कि वे अपना समय बर्बाद न करें। “प्रभु श्री राम जी आपको सद्बुद्धि प्रदान करें।”

Read More: GADAR 2 की सफलता पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सबके होश उड़ा दिए

कोविद समय के योद्धा

‘वैक्सीन अभियान’ कोविड-19 महामारी के दौरान भारत के वैक्सीन अभियान का लेखा-जोखा बताता है। फिल्म यह दिखाने का प्रयास करती है कि कैसे भारत के वैज्ञानिकों, वायरोलॉजिस्ट और चिकित्सकों ने अपना टीका बनाने के लिए काम किया।

फिल्म के आर्टिस्ट

‘द वैक्सीन वॉर’ के कलाकारों में कई शक्तिशाली कलाकार शामिल हैं। इनमें अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी शामिल हैं। ‘द वैक्सीन वॉर’ में नाना पाटेकर आईसीएमआर के महानिदेशक बलराम भार्गव की भूमिका में हैं। पल्लवी जोशी नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी (एनआईवी) की निदेशक वायरोलॉजिस्ट प्रिया अब्राहम का किरदार निभाएंगी।

देखने को मिलेगी?

विवेक अग्निहोत्री ने ‘द वैक्सीन वॉर’ का निर्देशन किया था, जिसे पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा ने सह-निर्मित किया था। यह फिल्म 28 सितंबर को वैश्विक स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘द वैक्सीन वॉर’ हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी।