Shah Rukh Khan : आखिर क्यों बढाई महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख़ खान की सिक्योरिटी , किनसे मिली उन्हें धमकी

 

शाहरुख खान की जान की बात

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan)बॉलीवुड के बेहद प्रसिद्ध स्टार मेसे एक हैं , जिनका स्टारडम आसमान छू रहा है। जवान मूवी के अजाने के बाद उनका नाम पुरे देश भर में चर्चा का विषय बन गया है, और लोकप्रियता और भी बढ़ गयी है। ऐसे बेहद चूका देने वाली खबर सामने आ रही है जिसमे शरुक खान को जान की धमकी मिलने की बात सामने आ रही है , जाने पूरी बात।

बॉलीवुड(Bollywood) के बादशाह शाहरुख खान के लिए 2023 बेहद शानदार रहा है। जनवरी में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। इस फिल्म के बाद, 7 सितंबर को शाहरुख खान ‘जवां’ के साथ सिनेमाघरों में लौटे, जिसे दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली। ‘जवां’ भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से जुड़ी एक खबर ने उनके फॉलोअर्स को चिंता में डाल दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते महाराष्ट्र सरकार को उनकी सुरक्षा बढ़ानी पड़ी है।

शाहरुख खान के महाराष्ट्र प्रशासन ने सुरक्षा कड़ी कर दी

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान की सुरक्षा पर महाराष्ट्र पुलिस की टिप्पणी ट्वीट की। उन्होंने कहा कि कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को Y+ सुरक्षा प्रदान करके उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी।

यह भी पढ़ें: जवान कलेक्शन दिन 31: कई फिल्मों की रिलीज के बावजूद, जवान का राजस्व काफी बढ़ गया है, जिसमें शनिवार का कलेक्शन विशेष रूप से प्रभावशाली है।

लेख के मुताबिक, शाहरुख खान ने राज्य प्रशासन को लिखित में विरोध जताया कि फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी वाले फोन आ रहे हैं।

Read More:  MISSION RANIGANJ TWITTER REVIEW : अक्षय कुमार की नयी रेस्क्यू मिशन मूवी लोगो के बिच बेहद पसंद करी जारी है , जाने ऐसा क्यों है

शाहरुख खान से पहले सलमान खान को मिली सुरक्षा

‘जवान’ स्टार शाहरुख खान से पहले बॉलीवुड के टाइगर अभिनेता सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार जान से मारने की धमकियां मिलने के बाद Y+ सुरक्षा दी गई थी।

एटली द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान और नयनतारा अभिनीत एक्शन ड्रामा फिल्म ‘जवां’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यह फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है।