Mission Raniganj Twitter Review : अक्षय कुमार की नयी रेस्क्यू मिशन मूवी लोगो के बिच बेहद पसंद करी जारी है , जाने ऐसा क्यों है

 

Mission Raniganj का कमाल

अक्षय कुमार अपनी फिल्म्स को लेकर आकर चर्चा का विषय बने रहते हैं , ज्यादा तर वह अब बायो पिक मूवी करते हुए नज़र आते हैं। उनकी आ रही नयी पिक्चर को लेकर उनके फैंस के अंदर उत्साह देखने को भी मिल रहा है। शुक्रवार को अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज:(Mission Raniganj Twitter Review) द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ लॉन्च हुई। फिल्म की खास बात यह है कि यह सच्ची कहानी पर आधारित है। ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार ने सरदार जसवंत सिंह का किरदार निभाया है, जिन्हें देश के सबसे बड़े बचाव अभियान की परतें उधेड़ते दिखाया गया है।

 Mission Raniganj Twitter Review : Did people like the story of Akshay rescue
Mission Raniganj Twitter Review : Did people like the story of Akshay rescue

अक्षय कुमार ने की सराहना

ट्विटर पर एक टिप्पणीकार ने ‘मिशन रानीगंज’ पर टिप्पणी करते हुए कहा, “अभी इंटरवल है।” ‘मिशन रानीगंज’ एक रोमांचकारी और मनमोहक फिल्म है. बिना किसी देरी के, फिल्म अपनी सच्ची कहानी बताती है। अक्षय कुमार ने बेहतरीन काम किया है. और बाकी कलाकार भी अद्भुत हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है, जो चीजों को चालू रखता है। अब हम दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं।”

Read More:  RANBIR KAPOOR पर भी गिरी ED की गाज, समान भेजकर 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया, जानें क्या है पूरा मामला

पहला हाफ शानदार है

एक अन्य व्यक्ति ने पहले भाग की सराहना करते हुए कहा, “इंटरवल अभी हुआ है। पहला भाग शानदार है। अक्षय कुमार ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। कुछ तनावपूर्ण दृश्य हैं। इस फिल्म को देखना न भूलें।” चाहिए। “‘मिशन रानीगंज’ देखें।”

फिल्म को चार स्टार मिले

एक यूजर ने फिल्म की शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए कहा, “‘मिशन रानीगंज’ के प्रीमियर में भाग लिया।” 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज कोयला क्षेत्र में कोयला खनिकों को बचाने की सच्ची घटना पर आधारित एक अच्छी फिल्म। अक्षय कुमार ने कोयला खदानों में काम किया था। उन्होंने अपने अवतरण और अपने सामने आने वाली कठिनाइयों पर चर्चा की। 5 में से 4 स्टार।”

फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ कोयला खदान की उस आपदा को दिखाती है जिसने देश-दुनिया को हिलाकर रख दिया था. इस दुर्घटना को बचाने के लिए जसवन्त सिंह गिल और उनके दल ने मिलकर काम किया।