Shehnaaz Gill Hospitalized : गंभीर समस्या के कारण शहनाज़ गिल पहुंची हॉस्पिटल , रिया कपूर मिलने आयी

 

Shehnaaz Gill को क्या हुआ

सेहनाज़ गिल का नाम आज कल हर किसी की ज़ुबान बैठा रहता है , वैसे तो वे एक एक्टर एंड मॉडल हैं। पर ज्यादा तर लोगो को एंटरटेन भी करती नज़र अति हैं और यही , उनके फैंस के लिए एक बेहद ही बुरी खबर है जिसको सुनकर उन्हें बेहद परेशानी होगी। सेहनाज़ गिल फ़िलहाल हॉस्पिटल में हैं (Shehnaaz Gill Hospitalized) और बोहोत से लोग दुआ कर्रे हैं की वह जल्दी से अच्छी होजाए , पूर्ण जानकारी प्राप्त करे।

बिग बॉस 13 से प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज गिल को हाल ही में फिल्म “थैंक्स फॉर कमिंग” में देखा गया था। फिल्म के प्रीमियर के बाद एक्ट्रेस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल इस वक्त शहनाज गिल अस्पताल में भर्ती थीं। एक्ट्रेस को सोमवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Shehnaaz Gill Hospitalized
Shehnaaz Gill Hospitalized

शुभचिन्तक मिलने आये

अपने गाने ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ से सुर्खियों में रहने वाली पंजाब की कैटरीना उर्फ शहनाज़ गिल बीमार हो गईं और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। सोमवार को ये कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके अलावा प्रोड्यूसर रिया कपूर भी देर रात उनसे मिलने अस्पताल पहुंचीं।
शहनाज़ गिल ने अपनी बीमारी के बारे में बताया

लोकप्रिय गायिका, शेहनाज गिल ने अपने स्वास्थ्य पर एक हार्दिक इंस्टाग्राम अपडेट साझा किया, जिसमें बताया गया कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और गलत गायन के कारण हुए पेट के संक्रमण से उबर गई हैं। इस घटना ने प्रशंसकों को उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने के लिए प्रेरित किया, क्योंकि उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ खुशी का एक पल साझा किया।

 

Read More: SHAH RUKH KHAN : आखिर क्यों बढाई महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख़ खान की सिक्योरिटी , किनसे मिली उन्हें धमकी

अनिल कपूर ने टिप्पणी की

अनिल कपूर ने शहनाज़ के इंस्टाग्राम लाइव पर कमेंट करते हुए कहा, “आप मुमताज की तरह हैं, अगली मुमताज।” हर कोई देख रहा है और मजे ले रहा है. अनिल कपूर ‘थैंक यू फ़ॉर कमिंग’ में भी नज़र आते हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, डॉली सिंह और करण कुंद्रा भी हैं।