Diya Aur Baati Hum की सीधी-सादी ने किया कातिलाना डांस, लोग बोले- रील्स ने लड़की खराब कर दी… देखें वीडियो

Table of Contents

Diya Aur Baati Hum

Diya Aur Baati Hum: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह छोटे पर्दे पर तो खूब फैमस हैं, इसलिए उनके फैंस की भी कमी नहीं है। दीपिका ने स्टार प्लस के शो ‘दीया और बाती हम’ में संध्या बींदणी का किरदार निभाया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। इस सीरियल में दीपिका ने एक सीधी-सादी बहू का किरदार निभाया था। इसी के साथ उनको डांस का भी बहुत शौक है। इसलिए वह अक्सर अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर डांस वीडियो पोस्ट करती रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Singh (@deepikasingh150)

मॉडर्न अवतार में दिखी टीवी एक्ट्रेस

बता दें कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस को एकदम मॉडर्न अवतार में दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने में ‘लड़की खराब कर दी’ कमाल का डांस कर रही है। बादशाह के इस गाने पर दीपिका हुक स्टेप डांस कर रही हैं। वीडियो पर यूजर्स के भी जमकर प्रतिक्रया दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लड़की ने तो रील्स ही खराब कर दी’। तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैम संध्या राठी के रोल से हम लोगों के दिल में जो आपकी इज्जत बनी है वो इस रील में अच्छी नहीं लगती।

ये भी पढ़ें- PAK VS AFG: आखिरी ओवर में हाई वोल्टेज ड्रामा! शादाब खान हुए मांकडिंग का शिकार, गुस्से से लाल हुए बाबर आजम… देखें वीडियो

लोगों ने की डांस की जमकर तारीफ

वहीं, दीपिका के कुछ फैंस ने डांस की तारीफ करते हुए कहा कि जिसमें संभावना सेठ जैसी सेलेब्रिटी भी हैं। एक यूजर दीपिका की तारीफ में लिखते हैं, ‘सबसे प्यारी हमारी दीपिका मैम’। तो एक और लिखते हैं, ‘बढ़िया डांस। लोगों की मत सुनें. ऐसे ही डांस रील्स डालते रहें’। दीपिका के वीडियो को तकरीबन 2 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं।