PAK vs AFG: आखिरी ओवर में हाई वोल्टेज ड्रामा! शादाब खान हुए मांकडिंग का शिकार, गुस्से से लाल हुए बाबर आजम… देखें वीडियो

Table of Contents

PAK vs AFG

PAK vs AFG: पाकिस्तान (Pakistan) और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल जा रही है, इस बीच दूसरे मुकाबले में शानदार रोमांच देखने को मिला। जब-जब ये दोनों टीमें आमने-सामने आती है, तभी मजा दुगना हो जाता है। श्रीलंका में खेले जा रहे है, दूसरे वनडे मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, इस मैच में अफगानिस्तान ने 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 300 रन बना डाले। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 49 ओवर में 290 बना दिए, फिर…

आखिरी ओवर में दर्शक हुए हैरान

मैच के आखिरी ओवर में कुछ ऐसा हुआ कि दर्शक और फैंस हैरान हो गए। बता दें कि आखिरी ओवर फजलहक फारूकी ने किया। ओवर की शुरुआत में नॉन स्ट्राइक पर खरे शादाब खान केंद फेंकने से पहले ही अपनी क्रीज़ छोड़ कर आगे निकले और फारुकी ने उन्हें मांकडिंग आउट कर दिया। इसके बाद मैच में अफगानिस्तान की वापसी होती हुई दिखी।

नमीस शाह ने चौका मारकर पाकिस्तान को जीत दिलाई 

मुकाबले के अंत में पाकिस्तान के नमीस शाह ने चौका मारकर मुकाबले का रूख पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया। बता दें कि पाकिस्तान एक गेंद शेष रहते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद बाबर आजम के चेहरे पर शादाब को इस तरह से आउट करने पर काफी गुस्सा होते हुए दिखे।

ये भी पढ़ें- PM MODI को ग्रीस में मिला ‘ग्रैंड क्रॉस ऑफ द ऑर्डर ऑफ ऑनर’, ‘वंदे मातरम’ के नारों से हुआ स्वागत