Dog Threat In Greater Noida: नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, खुद प्राधिकरण जवाबदेही में पूरी तरह से फेल, रोजाना 10-15 मामले आ रहे सामने

Table of Contents

Dog Threat In Greater Noida Update

गौतम बुद्ध नगर(Gautam Buddha Nagar News) के नॉएडा और ग्रेटर नॉएडा शहर में आवारा कुत्तों का आतंक(Dog Threat In Greater Noida) दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोई भी ऐसा दिन नहीं जा रहा है जिस दिन शहर के किसी भी सेक्टर और सोसाइटी में कुत्ते काटने की घटना सामने नहीं आ रही हो। ऐसे में प्राधिकरण की तरफ से लागू हुई डॉग पालिसी का फेल होना भी आम जनता के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

Delhi's dogs are becoming dangerous
Dogs are becoming dangerous

सबसे ज्यादा बच्चे हो रहे शिकार 

डॉग पालिसी में अथॉरिटी द्वारा खुद की जवाबदेही न तय करने से परिणाम पूरे जिले को भुगतना पद रहा है. आये दिन लोग आवारा कुत्तों का शिकार बन रहे हैं सूत्रों की मानने तो पीड़ितों में सबसे अधिक संख्या बच्चो की है. ऐसे में स्थानीय निवासी का कहना है कि पालतू कुत्तों पर तो प्राधिकरण द्वारा जवाबदेही तय कर दी गई है लेकिन आवारा कुत्तों के नाम पर प्राधिकरण मौन है. यही नहीं आगे सम्बंधित संस्था पर आरोप लगाते हुए स्थानीय निवासियों ने बताया कि शिकायत के बाद भी सम्बंधित संस्था से कोई भी डॉग कैचर वहां नहीं भेजा जाता।

Read More: DOG ATTACK NEWS: कुत्ते के काटने से हुई 14 वर्षीय किशोर की मौत, लाचार पिता के गोद में तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, देखें पूरा वीडियो

रोजाना 10-15 मामले आ रहे सामने 

कुत्तों के काटने की खबर कितनी आम हो चुकी है ये आप इसी से जान सकते हैं कि रोजाना जिला अस्पताल में कम से काम 10 से 15 नए केस तो वहीं कुल मिलकर 100 से अधिक लोग उपचार एक लिए पहुँच रहे हैं. इसकी जानकारी साँझा करते हुए बताया कि 22 सितम्बर को करीबन 144 लोग कुत्तों का शिकार होने के चलते जिला अस्प्ताल में अपना उपचार कराने के लिए पहुंचे थे.