Noida में आज मिलेगा भीषण जाम, निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी, जानें क्या है पूरा मामला

 

Noida News Update

दिल्ली(Delhi) से नोएडा(Noida) सफर करने वालो के लिए सोमवार की पहली पाली आसान नहीं होने वाली है. दरअसल दलित प्रेरणास्थल में होने वाले कार्यक्रम के चलते नोएडा में एंट्री करते ही आपको भीषण जाम की समस्या झेलनी पड़ सकती है जिसके निवारण के लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है.

Noida :  There will be severe traffic jam in Noida
Noida : There will be severe traffic jam in Noida

निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

आज कांशीराम दिवस पर दलित प्रेरणास्थल में कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है तो घरों से निकलने से पहले ट्रैफिक पुलिस की ये एडवाइजरी जरूर पढ़ लें जिसमें उनहोने बताया कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले रास्ते पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाई फ्लाई ओवर से सैक्टर 37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जाएगा. वहीं इसके साथ ही दलित प्रेरणा स्थल गेट नंबर-04 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सैक्टर 18 की ओर यातायात भी डाइवर्ट रहेगा।

Read More:  NOIDA NEWS: नोएडा मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, ओला और उबर के बाद अब नोएडा मेट्रो ला रहा राइडिंग एप

असुविधा होने पर इस नंबर करें कॉल

दरअसल दलित प्रेरणास्थल पर होएं वाले इस कार्यक्रम में कई गाड़ियों के पहुँचने के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में गाड़ियों की गलत पार्किंग से ट्रैफिक की समस्या और विकट न हो जाए इसके लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने पार्किंग के लिए भी एडवाइजरी जारी की गई है. जिसमें बताया गया कि यातायात में असुविधा होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं.