Dog Attack News: कुत्ते के काटने से हुई 14 वर्षीय किशोर की मौत, लाचार पिता के गोद में तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, देखें पूरा वीडियो

Table of Contents

Ghaziabad Dog Attack News

नॉएडा(Noida News), ग्रेटर नॉएडा(Greater Noida News) और गाज़ियाबाद में इन दिनों कुत्ते की काटने(Dog Attack) की घटना की खबर आयदिन सुर्ख़ियों में रहती है. ऐसी ही एक दर्दनाक खबर आ रही है ग़ाज़ियाबाद के विजयनगर स्थित चरणसिंह कॉलोनी से जहां कुत्ते के काटने से याकूब के 14 वर्षीय पुत्र की उसी के गोद में तड़प तड़प कर मौत हो गई.

Ghaziabad News
Ghaziabad News

देखें पूरा वीडियो

एम्बुलेंस में ही तड़प-तड़प कर पिता की गोद में हुई मौत 

याकूब ने बताया कि उसके 14 वर्षीय बच्चे को पड़ोस की रहने वाली महिला के कुत्तों ने कुछ महीने पहले बेरहमी से कटकर जख्मी कर दिया था. बच्चे ने डर से अपने घर में यह बात नहीं बताई ने पर धीरे-धीरे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. बच्चे की हरकतें देखकर जब उन्होंने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे मोहल्ले के ही कुत्ते ने काट लिया था. जानकारी मिलते ही परिजन उसे दिल्ली के जीटीबी और एम्स भी लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने बिमारी को लाइलाज बता दिया और बीत दिन यानी मंगलवार की शाम को बच्चे की एम्बुलेंस में तड़प-तड़प कर पिता की गोद में ही मौत हो गई.

Read More: DOG ATTACK NEWS: पागल कुत्ते के काटने से 2.5 साल की बच्ची में कुत्ते जैसे लक्षण, 50 लोगों को काटकर किया घायल, इलाज के दौरान मासूम की मौत

कुत्ता मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

मृतक के दादा ने कुत्ता मालिक पर आरोप लगाते हुए बताया कि ‘उक्त महिला को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। मंगलवार को नगर निगम की टीम उक्त महिला के घर पहुंची और उन्होंने पाया कि महिला के पास तीन कुत्ते हैं। उनका वैक्सीनेशन किया जा चुका है लेकिन महिला के पास इन कुत्तों को पालने का रजिस्ट्रेशन नहीं है। फिलहाल नगर निगम ने महिला को नोटिस दे दिया है और दादा की तहरीर पर विजयनगर थाने में महिला सहित उसके घर के चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।