CM Yogi In Mathura : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन पंडित दीनदयाल धाम में होगा , सुरक्षा में होंगे दो हरज़ार से अधिक पुलिस कर्मी

Table of Contents

UP में होगा हाई अलर्ट

CM Yogi In Mathura : UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) के साथ साथ ब्रज तीर्थ विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं। कलक्ट्रेट में परिषद का कार्यालय है। ऐसे में मुख्यमंत्री के ब्रज तीर्थ कार्यालय आने की संभावना को लेकर अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं। इसको लेकर पूरे समाहरणालय में चौकसी बढ़ा दी गयी है. यहां पुलिस और ट्रैफिक अधिकारी भी तैनात करने की योजना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की खबर के साथ साथ ही को लेकर फरह कस्बे को अजेय किले में तब्दील किया जा रहा है। ऐसे एहम कार्येक्रम के लिए एसएसपी ने सुरक्षा में दो हजार से अधिक पुलिसकर्मी तैनात करने की बात की है।
बड़ी संख्या में होगी पुलिस

पूरे शहर में पुलिस अधिकारी तैनात रहेंगे. व्यवधान से बचने के लिए चौराहों और जंक्शनों पर बड़ी संख्या में बल तैनात किया जाएगा। इसके अलावा जिला मुख्यालयों में भी कई स्थानों पर सुरक्षा कड़ी की जाएगी। पुलिस प्रशासन के स्तर पर इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है.

11 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फरह कस्बे के पंडित दीनदयाल धाम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा रणनीति तैयार कर ली है. पूरे फरह कस्बे में पुलिस अधिकारी तैनात रहेंगे।

शहर के हाईवे चौराहों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल को अजेय किले का रूप दिया जाएगा. घटना स्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी तैनात रहेंगे. सुरक्षा का प्लान एसएसपी शैलेश

CM Yogi Visits Mathura: CM Yogi Adityanath will come to Pandit Deendayal
CM Yogi Visits Mathura: CM Yogi Adityanath will come to Pandit Deendayal

कुमार पांडे ने बनाया था.

यह भी तय हो गया है कि कहां और कितने सैनिक भेजे जाएंगे. बस जरूरत है तो सुरक्षा योजना लागू करने की। यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई समस्या उत्पन्न न हो, शहर के प्रमुख इलाकों में मजबूत पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

Read More: UP NEWS: दिवाली से पहले मुफ्त दिए जाएंगे गैस सिलिंडर!, योगी सरकार जल्द सुना सकती है बड़ी खबर

निर्देशकों का आगमन हुआ

पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती मनाने वाले दीन दयाल धाम जन्मोत्सव मेले में विभिन्न जिलों से खेल और प्रतियोगिता आयोजकों का प्रवास देखा गया है। मेला क्षेत्र अब भगवा रंग से सज गया है, जो अपनी रंग-बिरंगी दुकानों, द्वारों, सर्कस और मौत के कुएं से लोगों को मनोरंजन करने का पूर्ण प्रयत्न कर रहा है।

मुख्यमंत्री के प्रवेश के साथ ही स्थानीय अभिसूचना इकाई भी सक्रिय हो गयी है. खुफिया विभाग के कर्मचारी फरह क्षेत्र में गुप्त तरीके से जानकारी जुटा रहे हैं। संदिग्ध व्यक्तियों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।