PM Modi In Rajasthan: 5 साल के बाद सीएम गहलोत के गढ़ पहुंचे पीएम मोदी, रेलवे को लेकर दिया बड़ा बयान

 

PM Modi In Rajasthan Update

राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब 3 महीने से भी कम का समय शेष बचा है ऐसे सत्ता परिवर्तन के लक्ष्य के साथ भाजपा के दिग्गज नेता एक के बाद एक विशाल जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं. इस कड़ी में आज एक बार फिर पीएम मोदी राजस्थान पहुंचे हैं.(PM Modi In Rajasthan) पीएम 5 साल बाद सीएम गहलोत(CM Gehlot) के गढ़ जोधपुर पहुंचे हैं जहां उन्होंने नए एयरपोर्ट टर्मिनल की आधारशिला रखी और इसके साथ ही जोधपुर एम्स के ‘ट्रॉमा, इमरजेंसी और क्रिटिकल केयर’, राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी, हॉस्टल और मैस का और आईआईटी जोधपुर के एक फेज का लोकार्पण किया।

 PM Modi In Rajasthan:  LIVE Ujjwala scheme cylinder will now be available for Rs 600
PM Modi In Rajasthan: LIVE Ujjwala scheme cylinder will now be available for Rs 600

रेलवे को लेकर दिया बड़ा बयान

जोधपुर में 5 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट के लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद पीएम मोदी ने दो नई ट्रेन सेवाओं को भी हरी झंडी दिखाई है. इस दौरान उन्होएँ कहा कि “एयरपोर्ट शानदार बनाने का फैशन है, क्योंकि वहां बड़े-बड़े लोग जाते हैं। गरीब रेलवे स्टेशन जाता है, इसलिए मैं रेलवे स्टेशनों को एयरपोर्ट से भी बढ़िया बना दूंगा।” आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि “भारत के गौरवशाली अतीत का प्रतिनिधित्व करने वाला राजस्थान भविष्य का भी प्रतिनिधित्व करे।”

Read More:  RAJASTHAN में पूजा करना भी हुआ गुनाह, ज्योत जलाकर आरती कर रहे पति-पत्नी और नाबालिग को कॉन्स्टेबल ने पीटा

जोधपुर में हुई जी-20 बैठक की तारीफ दुनिया भर के मेहमानों ने की- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि “भारतीय हो या विदेशी पर्यटक, हर कोई एक बार जोधपुर जरूर आना चाहता है। पिछले दिनों जोधपुर में हुई जी-20 बैठक की तारीफ दुनिया भर के मेहमानों ने की। हर कोई रेतीले धोरों, मेहरानगढ़ किले और जसवंत थाड़ा को जरूर देखना चाहता है।”