Rajasthan News: गहलोत राज में नहीं थम रहा दुष्कर्म, अब 10वीं क्लास की छात्रा से रेप, जानें क्या है पूरा मामला

Table of Contents

Rajasthan News Update

गहलोत राज में राजस्थान(Rajasthan News) में आयेदिन महिलाओं पर शोषण की घटनाओं की खबर बढ़ती जा रही है. बता दें की एक बार हीर राजधानी जयपुर(Jaipur News) से मानवता को तार तार कर देने वाली खबर सुर्ख़ियों में आई है. बताया जा रहा है कि पार्टी के बहाने परिचित परिवार को होटल में ले गया था। होटल में मम्मी-पापा को रोक लिया। फिर घर छोड़ने के बहाने आरोपी परिचित ने 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है.

Rajasthan Rape Case
Rajasthan Rape Case

पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया केस 

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ‘करधनी निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पति के बिजनेस के दौरान आरोपी अर्जुन से उनकी जान-पहचान हुई थी। उधार लिए रुपए देने के बहाने आरोपी अर्जुन घर पर आने लगा। बातचीत के दौरान उसने परिवार से मिलना-जुलना बढ़ाया। मई 2023 में मैरिज एनवर्सरी पर उसने पूरे परिवार को होटल में पार्टी दी। पार्टी के बाद होटल में उन्हें रुकने का दबाव बनाया। बात मानने पर बच्चों को घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया। बच्चों को घर छोड़कर आरोपी अर्जुन वहां से चला गया। देर रात दोबारा घर आकर 10वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी के साथ डरा-धमकाकर रेप किया। घर में किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी।’

Read More: RAJASTHAN NEWS: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गाँधी पर कसा तंज, बोले- “राहुलयान की न लॉन्चिंग हो पाई, न लैंडिंग”

एक बार फिर दोहराया कुकर्म 

यही नहीं आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ‘डर के मारे नाबालिग बेटी ने किसी को कुछ नहीं बताया। जून 2023 में घूमने के बहाने बेटी को वैशाली नगर स्थित गेस्ट हाउस में ले जाकर रेप किया। टॉर्चर से परेशान होकर नाबालिग स्कूल छात्रा डिप्रेशन में रहने लगी। परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई जसिके बाद पार्जियनों ने करधनी थाने में मामला दर्ज करवाया।’ जिसपर कार्रवाई करते हुए फिलहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है.