Rajasthan News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गाँधी पर कसा तंज, बोले- “राहुलयान की न लॉन्चिंग हो पाई, न लैंडिंग”

Table of Contents

Rajasthan News Update

इन दिनों राजस्थान(Rajasthan News) में आगामी विधानसभा चुनाव(Rajasthan Election 2023) को लेकर सूबे की राजनीती आयेदिन तूल पकड़ते देखि जा रही है. पक्ष विपक्ष के कद्दावर नेता एक के बाद एक विशाल जनसभाओं को सम्बोदित कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज रामदेवरा में भाजपा की तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि “राहुलयान की न लॉन्चिंग हो पाई, न लैंडिंग”.

Gehlot in the Driver's Seat, but Clutch-Accelerator
Gehlot in the Driver’s Seat, but Clutch-Accelerator

राहुल गाँधी के बार बार लॉन्चिंग पर जमकर ली चुटकी

मदेवरा में भाजपा की तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के बार बार लॉन्चिंग को लेकर जमकर तंज कसा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘चंद्रयान की लॉन्चिंग और लैंडिंग तो सफलतापूर्वक हो गई, लेकिन राहुलयान की 20 साल से न तो लॉन्चिंग हो पाई है न ही लैंडिंग हो पाई है। ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान भ्रष्टाचार के मामले में नंबर एक पर है। राजस्थान में पेपर लीक हो रहे हैं। सीएम गहलोत जिस गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं, उसका क्लच और एक्सेलरेटर कोई और दबा रहा है।’

Read More: RAJASTHAN NEWS: परिवर्तन यात्रा से पहले वसुंधरा निकलेंगी धार्मिक यात्रा, कुछ ऐसा रहेगा रोडमैप

INDIA गठबंधन पर साधा निशाना

यही नहीं इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन INDIA पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि “पीएम नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए 28 दल एक साथ आए हैं। इस गठबंधन के हालात ऐसे हैं कि नाम बड़े और दर्शन छोटे। इन्हीं के गठबंधन के लोग सनातन धर्म को चोट पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस चुप है। राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी इस पर क्यों कुछ नहीं बोल रहे हैं। सनातन धर्म का न कोई जन्म है, न अंत है।”