Rajasthan News: सरकारी टीचर ने 12वीं क्लास की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन का बनाया दबाव

 

Rajasthan News Update

राजस्थान(Rajasthan News) में आयदिन महिलाओं पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है जहां बीते दिन जयपुर(jaipur) से दुष्कर्म का मामला सामने आया था वहीं बाड़मेर जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर ने स्कूल की ही एक स्टूडेंट दुष्कर्म को अंजाम दिया है. जब वह प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन करवाने का दबाव बनाया और इसके लिए मेडिसिन भी लाकर दे दी।

Rajasthan News Government teacher raped student in school
Rajasthan News Government teacher raped student in school

जानें क्या है पूरा मामला

राजस्थान के बाड़मेर जिले से गुरु शिष्य के रिश्ते को तार तार कर देने वाली खबर सामने आने से सनसनी मच गयी है. दरअसल धनाऊ थाना इलाके में सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर ने स्कूल की ही एक स्टूडेंट से रेप किया। जब वह प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन करवाने का दबाव बनाया और इसके लिए मेडिसिन भी लाकर दे दी। इसकी शिकायत करते हुए युवती ने बताया कि 2023 में उसने 12वीं क्लास थाना क्षेत्र के एक स्कूल से की थी। अभी वह कॉलेज में पढ़ती है। दो महीने पहले की बात है कि वह थाना क्षेत्र के प्राइमरी स्कूल से निकल रही थी। इसी दौरान टीचर बालाराम पुत्र मुकनाराम ने स्कूल के अंदर बुलाया। लेकिन, वह नहीं गई। मना करने के बाद भी टीचर जब बार-बार बुलाने लगा तो वह स्कूल में बने ऑफिस में गई। यहां टीचर ने उसके साथ दो बार रेप किया। टीचर को जब पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है तो 28 सितंबर को पीड़िता पर अबॉर्शन करने का दबाव बनाया और दवाई लाकर दी।

Read More:  PM MODI IN RAJASTHAN: फिर जीवित हुए कन्हैयालाल, उदयपुर हत्याकांड पर पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘भाजपा आएगी और कांग्रेस जाएगी’

फरार टीचर के जांच में जुटी पुलिस

इस मामले की जा रही कार्रवाई के बारे में बताते हुए पुलिस ने बताया कि “युवती और आरोपी टीचर दोनों एक-दूसरे पड़ोस में रहते हैं। इस वजह से पहले से इनकी जान पहचान थी। आपस में टीचर व स्टूडेंट्स का रिश्ता भी था। इस घटना के बाद से आरोपी टीचर फरार है, जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।”