World Cup 2023: किस बात को लेकर विराट कोहली हुए परेशान, अपने दोस्तों को कह बैठे यह बाते

 

वर्ल्ड कप को लेकर विराट का रिएक्शन

World Cup 2023:चर्चा में हो रही एक ऐसी बात जिसे सुनकर आपको भी थोड़ी हैरानी ज़रूर होगी , दरअसल भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने दोस्तों और परिचितों से निजी तौर पर गुहार लगाई है। दरअसल, विराट कोहली मैच टिकट मांगने वाले लोगों से चिढ़ गए हैं. उन्होंने इस संबंध में विशेष सिफारिशें कीं। विराट कोहली(Virat Kholi) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ”मैं अपने सभी दोस्तों से विनम्रतापूर्वक कहना चाहता हूं कि वे मुझे टिकट के लिए परेशान न करें।”

भारत की मेजबानी में आईसीसी विश्व कप विश्व कप 2023 गुरुवार 5 अक्टूबर से शुरू होगा। भारतीय टीम का पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ होगा। इसके साथ ही विराट कोहली टिकट मांगने वालों से चिढ़ गए हैं।

भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने दोस्तों और परिचितों से निजी तौर पर गुहार लगाई है। दरअसल, विराट कोहली मैच टिकट मांगने वाले लोगों से चिढ़ गए हैं. उन्होंने इस संबंध में विशेष सिफारिशें कीं।

World Cup 2023: Virat Kohli upset with people asking for tickets
World Cup 2023: Virat Kohli upset with people asking for tickets

कोहली ने कही ऐसी बात

चेन्नई में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं. ऐसे में कीमत बढ़ने से गेमर्स को भी नुकसान हो रहा है. विराट कोहली ने अपने दोस्तों और परिचितों से कहा है कि वे उन्हें मैच टिकट के लिए परेशान न करें. कोहली ने सभी से टिकटों के बारे में चिंतित न होने और अपने घरों में आराम से खेल देखने का आग्रह किया है।

इसे पूरा करने के लिए विराट ने अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया. विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, “जैसे-जैसे हम विश्व कप के करीब आ रहे हैं, मैं अपने सभी दोस्तों से विनम्रतापूर्वक कहना चाहूंगा कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट का अनुरोध न करें।” कृपया अपने घरों में आराम से आनंद लें।”

Read More:  IND VS PAK UPDATE: रिजर्व-डे पर भी बारिश ने डाला खलल, रुक रुक कर हो रही बारिश के चलते तय समय पर शुरू नहीं हो पाया ये महामुकाबला

इन क्रिकेटर का भी हुआ था सामना

विराट कोहली अकेले खिलाड़ी नहीं हैं जो मैच टिकटों की भारी मांग से परेशान हैं. इससे पहले, हरभजन सिंह, युवराज सिंह और आशीष नेहरा जैसे जाने-माने पूर्व क्रिकेटरों को भी इसी समस्या का सामना करना पड़ा था। 2011 विश्व कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल मैच के दौरान इन खिलाड़ियों को टिकट की मांग की समस्या का सामना करना पड़ा था।