Rajasthan Election 2023: भाजपा की ओर से कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा, नुक्कड़ न्यूज़ द्वारा कराये जा रहे सर्वे में आप भी दीजिये अपना वोट

Table of Contents

Rajasthan Election 2023 Update

राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में अब 4 महीने से कम का समय बचा हुआ है ऐसे में प्रदेश में सियासी सरगर्मी प्रतिदिन तूल पकड़ती देखि जा रही है. पक्ष विपक्ष विभिन्न जनसभाओं में खुद को विजेता बताते नहीं थक रहे हैं ऐसे में सच की पड़ताल और जनता के रुझान को जानने के लिए नुक्कड़ न्यूज़ की टीम ने एक सर्वे आयोजित किया है जहां आप सभी अपना वोट देकर अपने पसंदीदा उम्मीदवार को विजयी बना सकते हैं.

Rajasthan Election 2023
Rajasthan Election 2023

ऐसे कर सकते हैं वोट 

राजस्थान विधानसभा चुनावों में भाजपा(BJP) कि ओर से मुख्यमंत्री कौन होगा इसपर आप अपनी राय और अपना वोट नीचे दिए गए लिंक को क्लिक कर हमारे साथ साँझा कर सकते हैं. बता दें कि खबर लिखे जाने तक हमारे सर्वे में साढ़े तीन सौ लोगों ने अपनी राय भेज दी है तो देर किस बात की जल्दी से जल्दी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने बहुमूल्य वोट का प्रयोग करें।

सतीश पूनीया मारते दिख रहे बाजी

बता दें कि फिलहाल इस सर्वे में भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीस्श पूनीया इस सर्वे में 38.5 फीसदी वोट के साथ टॉप पर बने हुए हैं। वहीं दूसरे स्थान पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ 30.7% के साथ दूसरे तो वहीं 23.3% फीसदी के साथ गजेंद्र सिंह शेखावत तीसरे पाएदान पर हैं। हालांकि इस सर्वे में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को खबर लिखे जाने तक मात्र 7.5 फीसदी वोट मिले हैं।