Raju Punjabi Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, हिसार के अस्पताल में चल रहा था इलाज… पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

Table of Contents

Raju Punjabi Death

Raju Punjabi Death: हरियाणा के जाने-माने सिंगर राजू पंजाबी का मंगलवार को 40 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है, उनका पिछले 10 दिनों से हिसार के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि उनका काला पीलिया था, जिसके कारण लीवर और फेफड़ों में संक्रमण फेल गया था। लगातार बिगड़ती तबीयत कारण वह वेंटिलेटर पर थे।

Raju Punjabi died in a private hospital
Raju Punjabi died in a private hospital

पैतृक गांव में एक्टर का अंतिम संस्कार 

बता दें कि राजू पंजाबी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव रावतपुर खेड़ा में किया जाएगा। वह मृत्यु से पहले हिसार के आजादनगर में रहते थे। जैसे ही उनके निधन की सूचना मिली तो वह उनके रिश्तेदार और फैंस गांव में पहुंचना शुरू हो गए हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री के बड़े कलाकार भी उनके देहांत पर हिसार पहुंचे और इस दुख की घड़ी में शामिल हो रहे हैं। उनके शव को अस्पताल से उनके आवास ले जाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- GREATER NOIDA WEST: ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के ऑफिस की दीवार पर बिछा डेंगू का जाल… जलभराव की स्थिति हुई विकराल

निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज 

हिसार के निजी अस्पताल में राजू पंजाबी का इलाज चल रहा था, वह एक बार तो छुट्टी लेकर अपने घर भी चले गए थे। उसके बाद उनकी तबीयत दोबारा खराब हो गई। लेकिन इसबार उनका निधन हो गया। अगर राजू पंजाबी के करियर की बात करें तो वह हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में काफी जाना-पहचाना चेहरा थे। उनके गाने सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब, देसी-देसी जैसे चर्चित गाने हैं। सपना चौधरी के साथ उनकी जोड़ी काफी मशहूर थी। उन्होंने हरियाणा में म्यूजिक इंडस्ट्री को एक नई पहचान दी।