PM Modi In Rajasthan: राजधानी में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- “भ्रष्टाचारियों पर कानून का जो डंडा चल रहा है वह सब देख रहे हैं”

Table of Contents

PM Modi In Rajasthan Update

पीएम मोदी(PM Modi In Rajasthan) आज भाजपा द्वारा निकाली जा रही जयपुर की परिवर्तन यात्रा के समापन के लिए राजधानी जयपुर पहुंचे हैं. इस दौरान यात्रा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने सफल यात्राओं के लिए कार्यकर्ताओं और जनता को बधाई देते हुए गहलोत सरकार(Gehlot Sarkar) पर जमकर निशाना साधा है.

PM Modi In Rajasthan: PM Modi Live 'show of strength' in Jaipur
PM Modi In Rajasthan: PM Modi Live ‘show of strength’ in Jaipur

गहलोत सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी

परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि “राजस्थान की जनता ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह की सरकार कांग्रेस ने पिछले 5 साल में चलाई है वो जीरो नंबर पाने की हकदार है. यही कारण है कि मैं साफ देख पा रहा हूं कि राजस्थान में अब परिवर्तन होकर रहेगा। ” आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि “साथियों जब नीयत साफ होती है, जब खुद पर भरोसा होता है, तो गारंटी पूरी करना सरकार की पहचान बन जाती है। हमने भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की गारंटी दी थी। आज देश के भ्रष्टाचारियों पर कानून का जो डंडा चल रहा है वह सब देख रहे हैं।”

Read More: PM MODI IN RAJASTHAN: राजधानी में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- “भ्रष्टाचारियों पर कानून का जो डंडा चल रहा है वह सब देख रहे हैं”

वन रैंक वन पेंशन के तहत 70000 करोड़ आवंटित किये

इस दौरान वन रैंक वन पेंशन हुए पीएम मोदी ने कहा “वन रैंक वन पेंशन की गारंटी देश के पूर्व सैनिकों को दी थी। आप देख रहे हैं मोदी ने वह गारंटी पूरी कर दी। सैनिकों को निवृत्ति है वन रैंक वन पेंशन के 70000 करोड़ रुपये मिल चुके हैं। जिसने 70000 करोड़ रुपये देकर वन रैंक वन पेंशन को लागू किया है.”