MP News: ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ को सम्बोधित करने सीएम शिवराज संग भोपाल के जंबूरी मैदान पहुंचे पीएम मोदी

Table of Contents

MP News Update

पीएम मोदी(PM Modi) आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 107 वीं जयंती के अवसर पर ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ को संबोधित करने मध्यप्रदेश (MP News)के भोपाल के जंबूरी मैदान पहुंचे हैं. इस दौरान वे सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ खुली जीप कार्यक्रमस्थल पहुंचे हैं.

mp news Live: PM Modi reached Bhopal's Jamboree Maidan
mp news Live: PM Modi reached Bhopal’s Jamboree Maidan

सीएम शिवराज ने पीएम को बताया भगवान् का वरदान

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 107 वीं जयंती के अवसर पर आयोजित किये गए ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ को समबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने महिला आरक्षण बिल को लेकर पीएम की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि पीएम को भगवान् का दिव्य वरदान बताया। बता दें कि इस दौरान मंच पर सुब्बे के मुख्यमंत्री और पीएम मोदी के साथ साथ साथ प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी मौजूद हैं.

Read More: MP ELECTION 2023: फिर खुलकर सामने आयी कांग्रेस की आपसी गुटबाजी, जीतू पटवारी की यात्रा में कमलनाथ ने माहौल खराब कराने की रची साजिश

पीएम मोदी को सुनने लाखों कार्यकर्ता पहुंचे मैदान

बीजेपी ने इस महाक्मूभ को लेकर दवा किया है कि स कार्यक्रम में पीएम मोदी को सुनने के लिए लाखों कार्यकर्ता जंबूरी मैदान पहुंचे हैं। फिलहाल सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सभा को सम्बोधित कर रहे हैं. उनके बाद पीएम मोदी इस कार्यक्रम में अपना सम्बोधन शुरू करेंगे। और फिर पीएम मोदी राजस्थान दौरे पर जाएंगे जहां वे जयपुर में परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन के अवसर पर एक रैली को संबोधित करेंगे.