विक्की कौशल इस कारण से कहते है, कैटरीना कैफ को “पैनिक बटन”, विक्की की इस बात से होती है उन्हें जलन

आज बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के बीच में सबसे ज्यादा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पसंद किया जाता है। यह उन एक्ट्रेस की लिस्ट में है, जिन्हें फैंस सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। कैटरीना कैफ की इन दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्म आने वाली है, जिसके लिए वह पूरी तैयारी कर चुकी है। इस फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज हो चुका है और कई लोगों को यह काफी पसंद भी आया है।

कैटरीना कैफ ने किया विक्की के बारे में खुलासा

Katrina kaif vicky kaushal news

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म और निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। कैटरीना ने अपने पति विक्की कौशल और उनके साथ साझा की गई दोस्ती के बारे में भी बात की है। 

इस बात पर कैटरीना ने बताया है, कि वह किस तरह से दोनों एकदूसरे से अलग है, जहां विकी कौशल बहुत शांत रहते हैं। वहीं कैटरीना बहुत जल्दी में रहती है। उन्होंने बताया है कि विकी कौशल अपना पैनिक बटन भी उन्हें कहते हैं, क्योंकि वह जल्दी काम निपटाने के चक्कर में काफी घबरा जाती है। अभिनेत्री ने एक घटना भी सुनाई जिसमें उन्होंने बताया की, विक्की मेरी क्रिसमस के एक सीक्वेंस को बनाने में उनकी मदद कर रहे थे और किस तरह से उन्होंने 2 पन्नों की स्क्रिप्ट को याद कर लिया।

इस बात से कैटरीना को उनसे जलन भी होती है, कि उनकी याददाश्त कितनी तेज है और वह कितनी शानदार तरीके से बड़ा काम भी कर सकते हैं। बता दें कि दोनों ने इस साल 19 मार्च को शादी कर ली थी और यह दोनों काफी लंबे समय से एकदूसरे को डेट भी कर रहे थे।

इसमें कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के लिए प्रमोशन में बिजी है और इस फिल्म को 4 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।