कृति सैनन ऐसी साड़ी पहने पार्टी में पहुंचीं, कृति सैनन के ब्लाउज पर थमी हर फैंस की नजर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सैनन (Kriti Sanon) अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छाई रहती है। कृति सैनन हो या इंडियन लुक किसी में भी वह काफी खूबसूरत लगती है और अपने फैंस का दिल खुश कर देती है। 

कृति सैनन का हॉ’ट लुक वायरल

Kriti Sanon Saree Look

हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने घर पर फ्री दिवाली बेश का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारे आए हुए थे और सभी का लुक से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पार्टी में अभिनेत्री कृति सैनन व्हाइट एंड गोल्डन साड़ी में दिखीं, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था, जिन्हें देखकर सभी की सांसे थम गई। 

कृति सैनन के लुक के सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं। यह एक्ट्रेस इस दौरान अपनी साड़ी को ट्यूब ब्लाउज के साथ टीप अप किए दिखाई दीं। फैंस ने उनका यह रूप देखा तो एक नजर में उन्हें ऐसा लगा कि उन्होंने ब्लाउज ही नहीं पहना हुआ है, लेकिन गौर करने पर खत्म कर लो साफ दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

कृति के इस साड़ी लुक से फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। आज कृति सोनम को इंडस्ट्री में आए हुए 8 साल पूरे हो चुके हैं और वह बॉलिवुड के टॉप स्टार्स में से एक मानी जाती है। इन सालों में उन्होंने कई हिट फिल्मों में भी काम किया है। 

हाल ही में कृति सैनन को मिमी के शानदार प्रदर्शन के लिए सराहा गया है। वह आईफा और फिल्म फेयर जैसे पुरस्कारों से भी नवाजी जा चुकी है।