बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक अधिकारियों पर क्यों भड़के ?

    डिप्टी सीएम बृजेश पाठक एक दीवसीय दौरे पर बस्ती पहुंचे तो उनका गुस्सा भी चरम सीमा पर पहुंच गया. दरअसल बस्ती में उनके स्वागत के लिए मंच सजाया गया, कार्यकर्ता इकट्ठे हुए, बढ़िया इंतजाम किए गए. लेकिन अधिकारियों की सारी मेहनत उस समय बेकार हो गई जब उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक इन इंतजामो को देखकर खुश होने की बजाय भड़क उठे.

    दरअसल बृजेश पाठक बाढ़ पीड़ितो से मिलने के लिए बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र के डकही गांव में पहुंचे थे लेकिन अधिकारियों द्वारा उनके स्वागत में भव्य इंतजाम देखकर मंत्री जी भड़क उठे और सभी अधिकारियों को नसीहत दे डाली. बृजेश पाठक का कहना था कि जिस जगह पर आम जनता बाढ़ के कारण परेशान है उस जगह पर उनके लिए इतनी व्यवस्थाएं करना बिल्कुल ठीख नहीं है.

    अधिकारियों पर भड़के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ..

    बृजेश पाठक ने मंच से अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि मेरे लिए इस तरह की व्यवस्था ना कराई जाए. मुझे यह सब देखकर बिल्कुल अच्छा नही लगा. इस तरह टेंट और दरी बिछाने की कोई जरूरत नहीं थी. इन व्यवस्थाओं में जितना पैसा लगा है उतना पैसा बाढ़ से पीड़ित इन भाइ-बहनों और बुजुर्गों को मिलना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मैं आज यहां लोगों के दर्द को महसूस करने आया हूं ना की सेल्फी लेने.