उर्वशी रौतेला ने हरे लहंगे में दिखाई अपनी खूबसूरत अदाएं, कैप्शन पढ़ने के बाद लोगों ने कहा यह तो क्रिकेट का चक्कर है

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने काम से ज्यादा अपनी खूबसूरती और फोटो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर से उर्वशी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह काफी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही है। उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है। 

उर्वशी रौतेला ट्रेडिशनल लुक

Urvashi Rautela Viral Image

उर्वशी रौतेला ने लेटेस्ट तस्वीरों में हरे रंग के लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह हाथों में गरबे की डांडिया लेकर खड़ी हुई है। उर्वशी रौतेला ने इन तस्वीरों को जो कैप्शन दिया है वो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “कैसे भुला दू उसको, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं…” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने टूटे हुए दिल का इमोजी भी बनाया है।

उर्वशी आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है, पिछले कई दिनों से वह क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई थी। ऐसे में फैंस उनके इस कैप्शंस को भी लव लाइफ से जोड़कर देख रही है। बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। वही फैंस भी उनकी तस्वीरों को आते ही पसंद करने लग जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इस समय उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है, उसमें वह ग्रीन लहंगा चोली पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें खूबसूरती देखकर फैंस की नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है। इसमें वह बैक पोज देते हुए और हाथों में एक हरे कलर का पर्स लिए हुए दिखाई दे रही है जो कि उन्हीं के लहंगे से सूट करता है। सोशल मीडिया पर रौतेला के काफी अच्छी फैन फॉलोइंग बना रखी है, इन्हें कई लोग काफी पसंद करते हैं।