पाकिस्तानी कप्तान ने बाबर आज़म ने दिखाई अपने बल्ले की ताक़त, T20 वर्ल्ड कप में बन सकते है भारत के लिए खतरा

    PAK vs NZ: इस समय पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) जिस तरह से अपना प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि आने वाले समय में भारत के लिए भी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच t20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को पहला मुकाबला खेला जाएगा।

    Babar Azam ने जड़ा 28वां टी20 अर्धशतक

    इसमें पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ में ट्राई सीरीज खेल रही है। इसमें पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है और उसमें शनिवार को न्यूजीलैंड को छह विकेट से उन्होंने हराया है। साथ ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस मैच के हीरो रहे हैं। उन्होंने ओपनिंग करते हुए मैच में जीत दिलाकर नाबाद लौटे हैं।

    PAK vs Nz Babar Azam Scored Half Century

    पाकिस्तान की सीरीज में लगातार यह दूसरी जीत है, क्राइस्टचर्च में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराया है। वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और उन्होंने आठ विकेट पर 147 रन बनाए। इसके बाद पाकिस्तान के बाबर आजम की 79 रनों की शानदार पारी की बदौलत 18.2 ओवर में ही उन्होंने अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। बाबर ने 53 गेंदों की अपनी नाबाद पारी खेली जिसमें 11 चौके लगाए इसके बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है।

    वहीं बाबर आजम ने प्लेयर टिकनर के पारी के 18वे ओवर में लगातार दो गेंदों पर शानदार चौके लगाए हैं। इस समय बाबर आजम काफी अच्छे फॉर्म में देखे जा सकते है। वही मोहम्मद रिजवान ने पिछले मैच में कमाल दिखाया है, तो आजम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने बल्ले की धार दिखाइ है और उनकी बदौलत टॉप ऑर्डर काफी मजबूत हुआ है। भारत और पाकिस्तान t20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने अपने पहले मैच में 23 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों के लिए बाबर आजम एक चुनौती बनकर सामने आ सकते हैं।