हाथ पर चोट लगने के बावजूद दिवाली पार्टी में पहुंची टिस्का चोपड़ा स्टाइल देख फैंस हुए दीवाने, प्लास्टर पर लिखवा लिया- ‘पटाखा’

दिवाली के इस मौके पर बॉलीवुड में प्री दिवाली फंक्शंस का दौर चल रहा है जिसमें तमाम सेलिब्रिटी सितारों से जगमग आ रहे हैं। पार्टीज कितनी शानदार और मजेदार है इस बात का अंदाजा एक सेलिब्रिटी के फोटो से लगाया जा सकता है जो कि चोट लगने के बावजूद भी बी टाउन सेलेब्स में खुद को जाने से रोक नहीं पाई।

बॉलीवुड में दिवाली का जश्न जोरों – शोरों से देखने को मिल रहा है। पार्टीज में पटाखे नहीं लेकिन खाने-पीने और डांस का पूरा इंतजाम बॉलीवुड सेलेब्स ने किया हुआ है। प्री-दिवाली सेलिब्रेशन का दौर अभी भी जारी है। आयुष्मान खुराना, रमेश तौरानी, तापसी पन्नू, कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा के बाद शुक्रवार को भूमि पेडणेकर ने घर पर दिवाली बैश रखा जिसमें काफी सितारे जमीन पर नजर आए। वही इन दिवाली पार्टी में कुछ ऐसे भी नजर आए जो चोट लगने की हालत में भी घर पर नहीं रुक पा रहे और उनमें से एक है टिस्का चोपड़ा।

हाथ में प्लास्टर लगाए पार्टी में पहुंची टिस्का चोपड़ा

Tisca Chopra Viral Video in diwali party

तापसी पन्नू के घर हुए दिवाली प्री – सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के काफी सेलेब्स बनजर आए। लेकिन इस पार्टी में टिस्का चोपड़ा जब पहुंची तो उन्हें देखकर लोग हैरान हो गए ।टिस्का के हाथ में चोट लगी हुई है ऐसे में पिंक साड़ी पहने वह बेहद खूबसूरत लग रही है। टिस्का ने अपने लुक से मैचिंग प्लास्टर पाउच कैरी किया था लेकिन उस पर लिखे शब्द ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया। इस पर लिखा था “पटाका“ वैसे तो टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) ने काफी सिंपल लुक कैरी किया हुआ था लेकिन फिर भी वह पूरे स्वैग से पार्टी में लैमलाइट बंटोरती नजर आई।

तरक्की के सातवें आसमान पर टिस्का चोपड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

एक्ट्रेस ने मूवी ’तारे जमीन पर’ से लेकर अब तक कई अगर रोल निभाए हैं। लेकिन हाल ही में अपनी वेब सीरीज ’दहन’ को लेकर वह काफी चर्चा में है। उनके इस वेब सीरीज में उनके किरदार के लोग खूब तारीफ कर रहे हैं हॉ’ट स्टार की इस वेब सीरीज पर उनको देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। इस सीरीज की सफलता के बाद वह अपने करियर में और ऊंचाई पर पहुंच गई है।