मशहूर खलनायक गेविन पैकार्ड की बेटी की खूबसूरती देख बॉलीवुड के महानायको की उड़ गई हैं नींद -देखे फोटोज

बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे हुए हैं, जिन्होंने अपनी पहचान फिल्मों में खलनायक के रूप में बनाई है। उसी तरह से गेविन पैकार्ड (Gavin Packard) भी फिल्मों में कई बार खलनायक का रोल अदा कर चुके हैं। लेकिन आज उन्हें काफी कम लोग पहचानते हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

फिल्म सड़क में संजय दत्त के होश उड़ाने वाले खूंखार खलनायक जो बॉलीवुड से आप गायब हो चुके हैं, लेकिन आजकल खलनायक गेविन पैकार्ड की बेटी की इस समय काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो और कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें उनकी बेटी को देखा गया था जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आई है।

गेविन पैकार्ड की बेटी ने जीता सबका दिल

आपको बता दें कि, गेविन पैकार्ड आयरिश अमेरिका के रहने वाले थे। जो 1990 के दशक की कई बॉलीवुड फिल्मों सड़क, मोहरा, तड़ीपार और चमत्कार में विलेन के रोल में दिखे। उन्होंने कई मलयालम फिल्मों में भी काम किया था। गेविन पैकार्ड अपने लुक और परफॉर्मेंस के कारण काफी पसंद किए गए। फिल्म सड़क में तो वह संजय दत्त पर भारी पड़े थे। हालांकि बाद में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erika packard ❤️ (@erikapackard)

गेविन पैकार्ड की दो बेटियां हैं, एरिका पैकार्ड (Erika Packard) और केमिली कायला पैकार्ड हैं। हम आपको आज एरिका के बारे में बताने वाले है जिसने इन दिनों बॉलीवुड में भी कोहराम मचा रखा है और उनकी खूबसूरती की चर्चा सभी ओर फैल गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erika packard ❤️ (@erikapackard)

आज एरिका पैकार्ड के फिगर को देखने के बाद कहीं लोग उनके दीवाने हो गए हैं। हाल ही में व तब चर्चा में आई है। जब न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह को ट्रोल किया गया था। एरिका इन दिनों काफी चर्चा में है, वह खतरों के खिलाड़ी 12 में भी नजर आई है। इसके पहले हफ्ते में वह शो से बाहर हो गई थी, लेकिन शो में उनके लुक और अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।