T20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में, भारतीय टीम का यह खिलाड़ी बना विलेन से हीरो

    T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में 23 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान टीम पर 4 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की।बता दें कि इस जीत के साथ भारतीय टीम ने अपनी पुरानी हार का बदला भी पूरा कर लिया। भारतीय टीम का एक खिलाड़ी एशिया कप के दौरान पाकिस्तान से मिली हार का कारण बन गया था और इस खिलाड़ी ने T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने प्रदर्शन से ट्रेलर्स को करारा जवाब दिया।

    पाकिस्तान को झेलना पड़ी करारी हार

    Team India in T20 World Cup

    भारतीय टीम की एशिया कप में पाकिस्तान से करारी हार हुई थी और इस हार का मुख्य कारण भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) थे. सोशल मीडिया पर इनकी जमकर आलोचना हुई थी लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में उन्होंने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से पाकिस्तान टीम को तहस-नहस कर दिया और ट्रोलर्स के मुंह पर करारा तमाचा दिया और इस बार वह भारतीय टीम के हीरो बनकर उभरे।

    हर्षदीप सिंह ने लिए 3 विकेट

    Arshdeep Singh in T20 World Cup

    बता दें कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का यह पहला T20 वर्ल्ड कप है, उन्होंने इस t20 वर्ल्ड कप में अपने पहले ही ओवर में कप्तान बाबर आजम को क्लीन बोल्ड आउट किया इसके बाद अर्शदीप सिंह ने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर पाकिस्तान टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को 4 रनों पर आउट किया। इसके बाद आखिरी एक और बल्लेबाज को आउट करके उन्होंने भारतीय टीम की जीत में महत्वपूर्ण रोल अदा किया।