Ranbir Kapoor पर भी गिरी ED की गाज, समान भेजकर 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया, जानें क्या है पूरा मामला

 

Ranbir Kapoor पर भी गिरी ED की गाज

एक तरफ जहां आज सुबह ही दिल्ली सरकार की शराब नीति को बनाने और लागू करने में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही ED ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दिल्ली(Delhi) आवास पर दबिश की है वहीं अब खबर आ रही है कि एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) पर भी ED की गाज गिरी है.

Ranbir Kapoor ED summons Ranbir Kapoor on October 6
Ranbir Kapoor ED summons Ranbir Kapoor on October 6

जानें क्या है पूरा मामला

जांच एजेंसी ED ने एक्टर रणबीर कपूर को आज समान भेजकर 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. मामला महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप से जुड़ा है दरअसल एक्टर रणबीर कपूर भी आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। साथ ही रणबीर इस ऐप का प्रमोशन भी कर रहे थे। ऐसे में जहां पहले खबर आ रही थी कि ED इस मामले में टाइगर श्रॉफ, नुसरत भरूचा, सुखविंदर सिंह, नेहा कक्कड़ और सनी लियोनी समेत 17 सेलेब्स से पूछताछ कर सकती है वहीं में एक नाम और जुड़ता देखा जा रहा है. बता दें कि आरोपी सौरभ के ऊपर हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे देने का आरोप है। ऐसे में ED का दावा है कि रणबीर को बड़ी रकम कैश के तौर पर मिली। जिसको लेकर ED ऑनलाइन गेम के विज्ञापन के जरिए फंडिंग की भी जांच करेगी।

Read More:  TIGER 3 : इस मूवी में देखने को मिलेगा एक नया चेहरा , जो बढ़ाएगा पब्लिक का उत्साह

इन सेलेब्स पर कभी भी गिर सकती है ED की गाज

इन दिनों जांच एजेंसी ED 5 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दुबई से ऑनलाइन बैटिंग ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर और उसके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल के खिलाफ जांच कर रही है। एजेंसी की मानें तो दुबई में हुई इस शादी में सौरभ ने 200 करोड़ रुपए खर्च किए थे। जिसमें टाइगर श्रॉफ, नुसरत भरूचा, सुखविंदर सिंह, नेहा कक्कड़ और सनी लियोनी समेत 17 सेलेब्स ने बड़ी रकम लेकर परफॉर्म किया था. ऐसे में सूत्रों की मानें तो इन सभी बॉलीवुड सेलेब्स पर कभी भी ED की गाज गिर सकती है.