पतली सी डोरी से ब्रालेट संभालते हुए शमा सिकंदर ने किया फैंस को क्रेजी, मच गया बवा’ल

शमा सिकंदर (Shama Sikander) आए दिन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शमा सिकंदर अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं उनके तस्वीर को देखते ही फैंस उनके तस्वीरों पर लाइक्स की बरसात कर देते हैं। शमा सिकंदर अपना लेटेस्ट लुक हमने इंस्टाग्राम के थ्रू फैंस के बीच साझा करती हैं। साथ ही शमा सिकंदर इंस्टाग्राम पर इंस्टार्यल भी शेयर करती रहती हैं। शमा सिकंदर ने बहुत ही जल्द बॉलीवुड में अपना खास स्थान बना लिया। सामान्य लगभग सभी छोटे तथा बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही शमा सिकंदर को कई बार बिग बॉस ओटीटी शो में भी देखा गया है।

शमा सिकंदर ने समुद्र के बीच दिए बेहतरीन पोज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

हाल ही में शमा सिकंदर का यह तस्वीर बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस तस्वीर में शमा सिकंदर समुद्र के बीच पर बेहतरीन पोज देती हुई दिखाई दी। इस तस्वीर में शमा सिकंदर ने वाइट कलर की प्रिंटेड स्कर्ट पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में शमा सिकंदर के स्कर्ट को एक पतली सी धागे से टीका रखी है। शमा सिकंदर का ग्लोइंग लाइटिंग मेकअप उनके सुंदरता को चार चांद लगा रहा है। शमा सिकंदर के इस रूप को देखकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया देखते ही देखते हैं पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

बॉलीवुड में शमा सिकंदर का खास स्थान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिकंदर ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपना खास स्थान बना लिया है। शमा सिकंदर के पर्दे पर आते ही लोगों के अंदर एक अलग ही उत्सुकता दिख जाती है और उनसे नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है।