पाकिस्तान टीम के 8 बल्लेबाज हुए 10 से का रन पर आउट फिर भी इंग्लैंड की दी मात

    PAK vs ENG 5th T20i: इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी-20 सीरीज के पांचवें मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड टीम को रोमांचित तरीके से 6 रनों से यह मुकाबला हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने साथ मैचों कि t20 सीरीज में 3-2 की बढ़त बना ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम के ओपनिंग बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने शानदार अर्धशतक लगाया। जिसके दम पर पाकिस्तान की टीम ने 145 रनों का लक्ष्य रखा जवाब में इंग्लैंड की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाकर आल आउट हो गई।

    मोइन अली का अर्धशतक गया बेकार

    PAK vs ENG 5th T20i Pakistan Beat England by 6 Runs (1)

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम की शुरुआत बेहद ही निराशाजनक रही और 86 रन के स्कोर तक पहुंचते-पहुंचते इंग्लैंड की टीम के आधे बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान मोइन अली ने एक छोर को संभाला और सेम करन के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 86 रन की साझेदारी की मोईन अली (Moeen Ali) ने शानदार 37 गेंदों में 51 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 चौके और 4 छक्के लगाए इसके अलावा डेविड मलान ने 35 गेंदों में 36 रन की पारी खेली। पाकिस्तान टीम की तरफ से गेंदबाज हरिस राउफ ने दो विकेट तो वही मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद और आमिर जमाल ने एक-एक विकेट लिया।

    टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 19 ओवर में 145 रन बनाकर आल आउट हो गई। टीम के मुख्य बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 46 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के की मदद से शानदार 63 रन बनाए इसके अलावा पाकिस्तान टीम का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका। पाकिस्तान टीम के 8 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए।