टाइगर श्रॉफ अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथो पकडे गए, दिशा पटानी से ब्रेकअप के बाद इस तरह वायरल हो रही हैं, निजी तस्वीरें, देखे

बॉलीवुड के जानेमाने सितारे जैकी श्रॉफ (Tiger Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ बहुत ही जानेमन एक्ट्रेस है। टाइगर श्रॉफ ने भी बॉलीवुड की बहुत सारी पिक्चरों में काम किया है और उनकी सारी पिक्चर बहुत ही फेमस हुई है। 

टाइगर श्रॉफ को देखा गया उनकी नई गर्लफ्रेंड के साथ

Tiger Shroff New GF Name

उनकी एक्टिंग बहुत ही अच्छी है हिंदी न्यू टाइगर श्रॉफ की एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी से ब्रेकअप हो गया है।

ब्रेकअप के बाद टाइगर और दिशा के फैंस काफी उदास हो गए हालांकि दोनों ने आज तक की अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है। वही टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में दिशा के बाद एक नई लड़की आ गई है उनकी नई गर्लफ्रेंड के साथ उनका एक फोटो काफी वायरल हो रहा है। 

दरअसल दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है। टाइगर इन दिनों कनाडा एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं जो कि उनके साथ दो म्यूजिक वीडियोस में नजर आ चुकी है। टाइगर के साथ जिस लड़की को म्यूजिक वीडियो में देखा गया वहां और कोई नहीं वह आकांक्षा शर्मा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Sharma (@akanksharmaa)

टाइगर और आकांक्षा को सोंग डिस्को डांसर पॉइंट जीरो मैं भी साथ देखा गया था। आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) ने साउथ की फिल्म त्रिविक्रमा 2020 से अपना इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। आकांक्षा शर्मा ने अपने करियर में सबसे पहले मॉडलिंग की शुरुआत की थी, उसके बाद वह बहुत सारे विज्ञापनों में भी नजर आई है।

वायरल हो रही है फोटो में आकांक्षा शर्मा और टाइगर की फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन दोनों की जोड़ी सबको बहुत ही अच्छी लग रही है।