शाहरुख खान के बेटे ने किया अनन्या पांडे को किया बुरी तरह इग्नोर, सामने आया उनका हेरान करने वाला विडियो

आप सभी आर्यन खान (Aryan Khan) को तो जानते ही होंगे और अगर नहीं तो वह बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे हैं। हाल ही में एक विडियो सामने आया है, जिसमे एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और आर्यन खान दिखाई दिए, जिसमें आर्यन खान ने अनन्या पांडे को इग्नोर किया।

आर्यन खान ने अनन्या पांडे का इग्नोर विडियो वायरल

Aryan Khan ignore Ananya pandey viral video

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने भले ही फिल्मों में अपने कदम ना किया हो लेकिन वह किसी स्टार से कम नहीं है। अक्सर वह किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए होते हैं। अब जूनियर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अनदेखा सीन सामने आया है, जिसमें वह अनन्या पांडे को इग्नोर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे ने बताया था कि उन्हें आर्यन खान पर क्रश है और यह वीडियो उसके ठीक बाद का है।

हाल ही में अनन्या पांडे माधुरी दीक्षित की आने वाली फिल्ममाजा माकी स्क्रीनिंग प्रति पहुंची थी। वही आर्यन खान भी उनकी बहन सुहाना खान के साथ आते थे। कार्यक्रम के दोरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे अनन्या पांडे आर्यन खान बगल में गुजराते हुए नजर आ रहे हैं। यह कफी अजीब दिख रहा है, जिसमें हम साफसफ देख सकते हैं की आयरन खान अभिनेत्री अनन्या पांडे को नजरंदाज किया और वह से निकल गये।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया कि कैसे आर्यन ने बनाया को इग्नोर किया यह वीडियो क्लिप में दोनों ने ऑय कांटेक्ट भी किया, लेकिन आर्यन खान उन्हें इग्नोर करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कौन है, यह जिसकी तरफ आर्यन ने देखा तक नहीं और इसी बीच एक अन्य यूज़र ने कमेंट किया कि कितनी बुरी तरह से इग्नोर किया। आप भी इसके विडियो को यहा पर देख सकते है।