दीपक चाहर ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज को दिया जीवनदान, नहीं देते तो हो जाता बवाल, देखे VIDEO

    टीम इंडिया (Team India) को सीरीज के तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच को भारतीय टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया है, लेकिन अंतिम मुकाबला निराशाजनक रहा और इसमें भारत 49 रनों से हार गयी है।

    दीपक चाहर ने मांकडिंग के तहत दिया जीवनदान

    इस मैच से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं, कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने दक्षिण अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स (Triston Stubs) को रन आउट करने से पहले चेतावनी दी है। इसे मांकडिंग (Mankad) के तौर पर देखा जा रहा है, लेकिन इस नियम के तहत बल्लेबाज को रन आउट ही करार दिया जाता है।

    Deepak Chahar IND vs SA Mankad

    भारतीय टीम इंदौर में खेले गए तीसरे T20 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 49 रनों से हारी है। इस मैच में टॉस जीतकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए, इस मैच को अपने नाम कर लिया और उनके सभी खिलाड़ियों ने काफी बेहतरीन पारी खेली है।

    दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट के नुकसान पर 257 रनों का लक्ष्य भारतीय टीम को दिया, जिसमें भारतीय टीम सिर्फ 18.3 ओवर ही खेल पाई और पूरी टीम ऑल आउट हो गई और इस तरह से उन्होंने सिर्फ 178 रन ही बनाए है।

    देखे वीडियो

    वही इंदौर में पारी के 16वें ओवर में दीपक चाहर जब गेंदबाजी को आए, तो उन्होंने नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े ट्रिस्टन स्टब्स को चेतावनी दी। स्टब्स अपनी क्रीज से काफी आगे निकल चुके थे। चाहर इसके बाद हंसते हुए नजर आए, दीपक के पास जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के दौरान भी ऐसा मौका आया था, लेकिन तब भी उन्होंने चेतावनी देकर ही छोड़ दिया और बल्लेबाज को रन आउट नहीं किया।