दशहरे पर कपूर खानदान में पूरा किया गया गोदभराई का रस्म, आशीर्वाद देने पहुंचा परिवार और रिश्तेदार

आप सभी जानते ही होंगे कि कपूर खानदान में अब एक वारिस आने वाला है, क्योंकि आलिया भट्ट जल्द ही मम्मी बनने जा रही है तो वहीं रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) पापा वही उससे पहले अब आलिया की गोद भराई की रस्म दशहरे के मौके पर हुई जिसमें परिवार के सदस्य और बाकी रिश्तेदार उपस्थित है।

Alia bhatt baby shower guest

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गोद भराई की रस्म दशहरे पर उनके घर पर हुई जिसमें पूरा परिवार और बाकी रिश्तेदार मौजूद थे कपूर परिवार के अलावा करीबी रिश्तेदार भी गोद भराई की रस्म में शामिल हुए वहीं कहीं सेलिब्रिटी को वास्तु में एंट्री लेते हुए भी देखा गया जिसमें कई सेलिब्रिटी आर्यभट्ट की गोद भराई में मौजूद थे जैसे की सास नीतू कपूर आलिया की बहन शाइन भट्ट पूजा भट्ट और ननंद रिद्धिमा साहनी कपूर इस खास मौके पर पहुंचे हैं जिसकी पिपरा जी ने एंट्री के वक्त तस्वीर देखी गई अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर ही छाई हुई है।

Alia bhatt baby shower Photo

गोद भराई के दौरान आलिया भट्ट एक सिंपल लुक में देखी गई जिसमें भाई सिंपल और अच्छे लुक में नजर आ रही है इस खास मौके के लिए उन्होंने यह लो डिजाइनर सूट पहना हुआ है। अपने लुक को आलिया ने खूबसूरत हार मांगती का और इयररिंग से कंप्लीट किया।

जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है सोशल मीडिया पर अब आलिया का यह लुक छाया हुआ है अपनी शादी के मौके पर आलिया ने डिजाइनर साड़ी के साथ एक सिंपल मेकअप लुक किया और अब गोद भराई के दिन भी उन्होंने एकदम सिंपल और एक खूबसूरत लुक किया जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

आलिया और रणवीर ने अप्रैल में ही शादी की थी और 2 महीने के बाद आलिया ने स्पेशल तस्वीर से फैंस को बताया कि वह प्रेगनेंसी अनाउंस कर दी वहीं अब तो जल्द ही मां बनने जा रही है काफी समय से उनकी गोद भराई की खबरें सुनाई दे रही थी पर अब वह बात सबके सामने आ गई और आज दशहरे के दिन उनकी गोद भराई संपूर्ण हुई यह मौका उनके लिए बेहद ही आनंदित जनक रहा और रस्म पूरी रीति रिवाज से संपूर्ण हुई।