बीच सड़क पर मोरनी की तरह चली राखी सावंत, देखकर नहीं रुकी लोगों की हंसी – वायरल विडियो

कंट्रोवर्सी की क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने फैशन और अपने इंटरटेन करने के अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार वह अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। एक बार फिर से राखी सावंत का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी अलग ही अंदाज में दिखाई दी है सामने आए इस वीडियो में राखी सावंत को मीडिया ने स्पॉट किया तो सभी के साथ काफी मस्ती करते हुए दिखाई दी।

राखी सावंत की गजब की चाल

Rakhi Sawant Viral Video

वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कि किस तरह से राखी सावंत को मीडिया ने जब कैमरे में कैद किया उस समय वह अजीब चाल चलती हुई दिखाई दी है। उसके बाद मीडिया ने राखी से सवाल किया कि आप भी कुछ देख रही है। इस पर राखी ने कहा क्या वह उनकी चाल देख रहे हैं। इसके साथ ही राखी ने इस दौरान अपनी और भी बात तो उसे सबका मनोरंजन किया। इस समय उनका या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिससे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर हंसी मजेदार एक्शन से भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राखी सावंत अक्सर ही अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती है, जिन्होंने पिछली बार बिग बॉस में भी काफी धमाल मचाया था। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश से अलग होने के बाद से आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। दोनों अक्सर एकदूसरे के लिए प्यार जताते हुए रोमांस करते हुए दिखाई देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि आदिल दुबई बेस्ट बिजनेसमैन है, जिनके साथ राखी आए दिन दुबई जाती रहती है। राखी के इस वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है, कि इस बार अभिनेत्री ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था।